सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'बागी' की शूटिंग हुई पूरी : श्रद्धा कपूर

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी' की शूटिंग रविवार को पूरी हो गई। इस मौके पर फिल्म से जुड़े सदस्यों ने केक काट कर सेलीब्रेट किया। साथ ही निर्माता- निर्देशक के साथ कलाकारों ने भी इसकी औपचारिक घोषणा सोशन नेटर्किंग साइट ट्विटर पर की। श्रद्धा और टाइगर बचपन के दोस्त हैं और पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों की यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

फिल्म 'बागी' में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का फर्स्ट लुक
मुंबई। बीते कई महीनों से चल रही अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अदाकारा श्रद्धा कपूर फिल्म 'बागी' की शूटिंग पूरी हो गई। अब इस फिल्म  के पोस्ट प्रोडक्शन काम शुरू हो जाएगा। 

शूटिंग पूरी होने की खुशी में पार्टी आयोजित की गई, जिसमें फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाल, निर्देशक शबीर खान और कलाकार श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने केक काटा। केट पर 'बागी ' की शूटिंग पूरी होने का संदेश भी लिखा था।

श्रद्धा ने 'बागी' की शूटिंग पूरी होने की घोषणा ट्विटर पर भी की। उन्होंने  ट्वीट किया कि मिलाजुला अहसास...खुश हूं और दुखी भी...एक और सफर पूरा हो गया...अब दूसरे के शुरू होने का इंतज़ार है।  

वहीं टाइगर श्रॉफ ने शबीर खान के ट्वीट को ही रीट्वीट किया। शबीर खान ट्वीट करते हैं, 'और हमने कर दिखाया...अब पूरी हो गई...फिल्म से जुड़े सभी लोगों का तहेदिल से शुक्रिया...यह बहुत कठिन था, लेकिन हमने कर दिखाया '। 

इससे पहले रविवार को ही श्रद्धा ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। इसमें आकर्षक केक नजर आ रहे थे,जिन पर 'बागी' लिखा हुआ था। पूरे मामले को श्रद्धा ने कैप्शन के जरिए स्पष्ट किया। श्रद्धा ने लिखा 'आज सेट पर बिरयानी और कप केक्स आए। इसका श्रेय जाता है टाइगर श्रॉफ को। मजा आ गया'।  इन केक्स में अच्छी बात यह थी कि इन पर 'बागी' लिखा भी हुआ था।

वैसे इन दिनों श्रद्धा दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक है 'रॉक ऑन 2' और एक 'बागी'। श्रद्धा कपूर के साथ 'रॉक ऑन 2' में जहां पूरी टीम हैं वहीं 'बागी' में श्रद्धा के साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ।

जमेगी जोड़ी 

निर्माता नाडियाडवाला के 50वें जन्मदिन पर फिल्म की टीम सेट पर मीडिया से बात करते हुए श्रद्धा ने कहा कि लोगों को उनकी और टाइगर की जोड़ी पसंद आएगी।

वे कहती हैं 'हम उम्मीद करते हैं कि यह जोड़ी सभी को पसंद आए। शबीर सर ने बेहद खूबसूरती से हमारे सीन फिल्माए हैं। आशा करती हूं कि हमने भी उनके साथ न्याय किया होगा'।  जहां श्रद्धा पहली बार शबीर के साथ काम रही हैं, वहीं टाइगर शबीर के साथ 'हीरोपंती' कर चुके हैं। 25 साल के टाइगर की डेब्यू फिल्म थी  'हीरोपंती'। 

श्रद्धा ने टाइगर के एक्शन और एक्टिंग के बारे में कहती हैं,  'टाइगर का एक्शन और उनकी गंभीरता तो कल्पना से बाहर की बात है। मैंने उनके साथ कुछ एक्शन सीन भी किए हैं तो उम्मीद है सभी को पसंद आएंगे। वे इन सीन को एक अलग ही लेवल पर ले गए हैं। हम सभी ने इन पर खूब मेहनत की है।'

डांस मैं विनर 

टाइगर को उनके एक्शन और डांस  के लिए भी जाना जाता है। लेकिन श्रद्धा की मानें तो टाइगर से डांस कॉम्पटीशन में वे ही जीतती आई हैं। 26 वर्षीय अदाकारा बचपन को याद करते हुए कहती हैं 'टाइगर को मैं बचपन से जानती हूं। हम एक ही स्कूल में थे। हमारे पैरंट्स बर्थडे पार्टीज रखते थे और उसमें डांस कॉम्पिटीशन भी होती थी। तो टाइगर भी उसमें होता था लेकिन बचपन में तो मैं ही जीता करती थी'। अब यह तो रही बचपन की बातें। फिल्म  में कौन कितना दम दिखाता है, यह तो आने वाला वक्त  ही बताएगा। 'बागी' 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह टाइगर की दूसरी फिल्म है।

संबंधित ख़बरें