सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान और नील की ट्विटर पर 'द जंगल बुक' की बातें

इरफान खान इन दिनों अपने नए दोस्त से ट्विटर पर बड़ी ही प्यारी-प्यारी बातें कर रहे हैं। इरफान के नए दोस्त हैं भारतीय मूल के अमेरीकी अभिनेता नील सेठी। नील अपक‍िमिंग फिल्म 'द जंगल बुक' में मोगली बने हैं और इरफान ने इसी फिल्म में 'बलू' नाम के किरदार को अपनी आवाज़ दी है। फिल्म में बलू और मोगली बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों किरदारों की दोस्ती और खास बॉन्डिंग को ट्विटर पर भी देखा गया। जब बलू बने इरफान ने अपने मोगली यानी नील को शहद इकट्ठा होने की बात बताई अौर मोगली ने भी दिलचस्प अंदाज़ में बलू को जवाब दिया ।

इरफान खान के अलावा फिल्म द जंगल बुक में प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह ने भी आवाजें दी
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान 'द जंगल बुक' के मोगली यानी नील सेठी के बीच सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर बहुत ही प्यारी बॉन्डिंग देखने को मिली।

दरअसल, इरफान ने अपने ट्वीट में मोगली बने नील से कहा कि बलू ने शहद जमा कर लिया है और मोगली अब तुम्हारी जरूरत है।

इस बात का जवाब उतने ही दिलचस्प अंदाज़ में देते हुए नील ने कहा कि अभिवादन, बहुत अच्छा है। इसका मतलब अब शीतनिंद्रा में जाने का समय आ गया है।
इरफान खान और नील सेठी की ट्विटर पर हुई चर्चा
आपको बता दें कि नील फिल्म 'द जंगल बुक' में मोगली का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेता इरफान खान ने इसी फिल्म के 'बलू' नाम के किरदार को अपनी आवाज़ दी है। 'बलू' एक भालू है और मोगली का बहुत अच्छा दोस्त भी है। 

'द जंगल बुक' उन फिल्मों में से है, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। इसका निर्देशन 'आयरन मैन' फेम निर्देशक जॉन फैवरयू कर रहे हैं और यह रूडी किपलिंग की भारतीय जंगलों पर आधारित एडवेंचर स्टोरी पर बेस्ड है।

डिज़नी ने इसका एनीमेटेड वर्जन तैयार किया है। भारतीय दर्शकों को यह फिल्म अमेरीकी दर्शकों से पहले देखने को मिलेगी। भारत में यह 8 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है। 

इन लोगों ने भी दी हैं आवाज़ें 

इरफान खान के अलावा फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह ने भी आवाजें दी है। प्रियंका चोपड़ा, जो इन दिनों हॉलीवुड में 'बेवॉच' और 'क्वान्टिको' में पहले से काम कर रही हैं, वह इस फिल्म में उस किरदार को आवाज़ देंगी, जिसके लिए अंग्रेज़ी संस्करण में स्कारलेट जोहानसन ने आवाज़ दी है।

ओम पुरी 'बघीरा - द ब्लैक पैंथर' के लिए डबिंग करेंगे, और नाना पाटेकर की आवाज़ सुनाई देगी 'शेर खान' के पीछे।

संबंधित ख़बरें