सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दीपशिखा पति केशव के खिलाफ पहुंची पुलिस स्टेशन

'बिग बॉस 8' फेम एक्ट्रेस दीपशिखा ने अपने  एक्स-हसबैंड केशव अरोड़ा पर बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में घरेलू हिंसा का केस फाइल किया है। दीपशिखा ने कहा है कि केशव ने उन्हें इतना मारा है कि वे ठीक से बोल भी नहीं पा रही हैं। हालांकि, इस आरोप के बाद दीपशिखा के पति भी खुलकर आए हैं अौर उन्होंने दीपशिखा पर पैसों के लिए कुछ भी कर गुजरने का अरोप लगाया है। 

दीपशिखा नागपाल पुलिस स्टेशन के बाहर
मुंबई। टेलीविज़न अभिनेतत्री दीपशिखा नागपाल ने अपने पति केशव अरोड़ा पर मारपीट का अरोप लगाते हुए, बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज करवाई। गुरुरवार को श‍िकायत करवाने आई दीपशिखा ने मीड‍िया से कहा कि एक औरत होने के नाते मेरा सम्मान होना चाहिए, न कि मुझे मारना पीटना चाहिए। 

दीपशिखा ने 'कोयला' (1997), 'बादशाह' (1999), 'रिश्ते' (2002), 'पार्टनर' (2007) और 'गांधी टू हिटलर' (2011) जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने एक्स-हसबैंड के बारे में दीपशिखा ने बताया कि दो दिन पहले वह मुझसे पैसे मांग रहा था, लेकिन मना करने पर केशव ने बुरी तरह मुझे पीटा। दीपशिखा ने आगे कहती हैं कि मैंने केशव के खिलाफ पुलिस में शिकायत की और वहां से मुझे नॉन कॉग्निजबल ऑफेन्स यानि गैर इरादतन मारपीट का केस दिया है। बताया जा रहा है कि जब केशव दीपशिखा से पैसे मांगने पहुंचे तब वे और उनका बेटा ही घर पर थे।

ग़ौरतलब है कि  दीपशिखा ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की थी। इससे पहले वे साल 1997 में मलयालम और हिंदी फिल्मों के अभिनेता जीत उपेन्द्र से शादी कर चुकी थीं। 2007 में दोनों का तलाक हो गया था। पहले पति से उन्हें दो बच्चे हैं। बेटी का नाम वेधिका उपेन्द्र और बेटे का नाम विवान उपेन्द्र है। 

केशन ने लगाए संगीन आरोप 

केशव भी चुप बैठने वाले नहीं थे। उन्होंने भी एक मीड‍िया हाउस को फोन कर के दीपशिखा पर कई संगीन अाराेप लगाए। केशव के मुताबिक, दीपशिखा एक लालची औरत है और उससे शादी करके केशव शर्मिंदा हैं। इतना ही नहीं, केशव ने दीपशिखा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप भी लगाया है।

वे आगे कहते हैं कि दीपशिखा पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है। केशव ने कहा कि दीपशिखा लग्जरी लाइफ जीना चाहती है और दिल खोल कर पैसा भी उड़ाती है। लेकिन मेरी उतनी कमाई नहीं है। मुझे हर दूसरे दिन वो धोखा देती है। उसके शादी के बाहर भी संबंध हैं और राजनेताओं के साथ उठना बैठना है। पिछले डेढ़ साल से वो मुझे धोखा दे रही है।  मैंने उससे शादी की और उसके बच्चों को भी गोद लिया।  केशव ने यहीं नहीं रूके उन्होंने तो दीपशिखा पर ही उलटा आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने उसे नहीं बल्कि उसने मुझे मारा है। 

नहीं दर्ज हुई एफआईआर

गुरुवार को दीपशिखा पुलिस स्टेशन में गई तो एफआईआर दर्ज कराने, लेकिन दर्ज नहीं हो पाई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वो दस मिनट तक थाने में बैठी रहीं और पुलिस को सारा माजरा भी बताया। लेकिन पुलिस को दीपशिखा की शिकायत पर संदेह था, जिसकी वजह से प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई। हालांकि पुलिस ने उनका साथ देने का वादा किया और समझा बुझा कर उन्हें घर भेज दिया। 

कौन हैं केशव अरोड़ा

- केशव मॉडल और अभिनेता हैं, जो साल 2011 में फिल्म 'ये दूरियां' में नजर आ चुके हैं। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म की डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लीड एक्ट्रेस खुद दीपशिखा थीं। केशव इस फिल्म में दीपशिखा के अपोजिट रोल में थे। पहली बार इस फिल्म में वे लीड रोल में थीं। इसके अलावा दीपशिखा और केशव साल 2013 में स्टार प्लस के डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए में भाग ले चुके हैं। हालांकि, वे लंबी पारी नहीं खेल सके थे और जल्द ही उन्हें एलिमिनेट कर दिया गया था।


संबंधित ख़बरें