सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

'द जंगल बुक' की 'का' बनी हैं प्रियंका

अब अंतर्राष्ट्रीय सितारा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग मूवी 'द जंगल बुक' में 'का' नाम के किरदार को आवाज़ दे रही हैं। इसका ट्रेलर उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी शेयर की। अंग्रेज़ी वर्जन में 'का' को हॉलीवुड अदाकारा स्कॉरलेट जोहॉनसन आवाज़ दे रही हैं। यह फिल्म 8 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

प्रियंका चोपड़ा
मुंबई। प्रियंका चोपड़ा ने डिज्नी के जंगल बुक का हिंदी वर्जन 'का' का एक खास वीडियो क्लिप लांच किया। प्रियंका की खनकती आवाज, स्कारलैट जॉहांसन की नशीली आवाज के स्थान पर हिंदी वर्जन में इस्तेमाल होगी। 

जंगल बुक 8 अप्रैल को रिलीज होगी। प्रियंका ने यह भी बताया कि जंगल बुक उनकी पसंदीदा यादों में से एक है।

नाना और इरफान भी देंगे आवाज़

प्रियंका चोपड़ा, इरफान, नाना पाटेकर, ओम पुरी और शेफाली शाह जैसे सितारों के आवाज हिंदी वर्जन में लेने के बाद, डिज्नी ने एक और खास तरीके से फिल्म को खास बनाया है। 

प्रियंका चोपड़ा स्कारलैट जॉहांसन की आवाज से मेल खाते हुए संवाद कहेंगी। इरफान दोस्ताना भालू बालू को अपनी आवाज देंगे, जिसे अंग्रेजी वर्जन में बिल मर्रे की आवाज मिली है। शेफाली शाह रक्षा के लिए डबिंग करेंगी, जिसे हॉलीवुड वर्जन में लुपिता न्योंग की आवाज मिली है। 

ओमपुरी ब्लैक पेंथर बघीरा को आवाज देंगे, जिसकी डबिंग बेन किंग्सले ने की है। नाना पाटेकर, जिन्होंने जंगल बुक: दि एडवेंचर ऑफ मोगली, जो 90के दौर में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ था, में डरपोक चीते के लिए डबिंग की थी, शेरखान को अपनी आवाज देंगे। 

डिज्नी की जंगल बुक का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म भारत में अमेरिका से एक सप्ताह पहले रिलीज होगी।

संबंधित ख़बरें
आगे 'निल बटे सन्नाटा' मतलब है मज़ेदार