सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणबीर - कैट की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग फिर कैंसिल

फिल्मकार अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' की शूटिंग एक बार फिर रद्द हुई। रणबीर और कटरीना अभिनीत फिल्म दो साल से बन रही है। इस फिल्म के कुछ सीन्स मोरक्को में शूट होना था, जो अब कैंसिल हो गया है। अब यही विदेश का सेट बनाकर उन सीन को शूट किया जाएगा।

रणबीर कपूर और कटरीना कैफ फिल्म के पोस्टर में
मुंबई। 'बर्फी' और 'गैंगस्टर' जैसी फिल्में बनाने वाले अनुराग बासु की अगली फिल्म 'जग्गा जासूस' एक बार फिर लटक गई। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग कई बार कैंसिंल हो चुकी है।

पिछले साल रणबीर-कैटरीना की डेट्स की प्रॉब्लम्स की वजह से शूटिंग टलती रही।  फिर दोनों के रिश्ते में आई कड़वाहट ने फिल्म की शूटिंग टल रही थी। खबरें तो यह भी आ रही थी कि सलमान की वजह से शूटिंग लेट हो रही है, लेकिन बसु ने इसका खंडन किया था। 

इसके बाद हाल ही हुए कैट और रणबीर के  ब्रेकअप के कारण सेट पर माहौल भी थोड़ा तनावपूर्ण रहा, लेकिन दोनों के दोस्त अयान मुखर्जी को सेट पर अनुराग ने बुला कर जैसे तैसे इस फिल्म को पूरा करने का बीड़ा उठाया। लेकिन माहौल वैसा ही बना हुआ है।

ऐसे में अब विदेशी लोकेशन पर जाकर वे कोई चांस नहीं लेना चाहते। अनुराग और निर्माताओं ने तय किया है कि फिल्म के सब अंतिम हिस्से मुंबई में ही पूरे किए जाएं।’ 

यह सब के बीच एक फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे रणबीर ने कहा कि सेट पर माहौल बड़ा प्यार भरा है। कटरीना, अनुराग और मैं मिलकर प्रेम से फिल्म बना रहे हैं। अगले महीने फिल्म का फर्स्ट लुक भी आ जाएगा।

रणबीर के इस बयान के दो दिन बाद ही यह ख़बर आई है कि फिल्म के कुछ सीन्स को मोरक्को में शूट किया जाना था, जिसके लिए टीम रवाना होने ही वाली थी कि मोरक्को शूट को कैंसिल कर दिया गया और यहीं मोरक्को का सेट बनाकर फिल्म के बाकी हिस्से को को शूट किया जाएगा। 

पिछले साल अनुराग बसु द्वारा निर्देशित डिटेक्टिव मूवी 'जग्गा जासूस' में अभिनेता गोविंदा भी मुख्य भूमिका में नजर आनेवाले हैं। यह फिल्म 3 जून 2016 को रिलीज होगी

संबंधित ख़बरें
आगे  'द जंगल बुक' की 'का' बनी हैं प्रियंका