सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

रणवीर की 'बेटर हॉफ' दीपिका !

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीप‍िका पादुकोण अपने कथित रिश्ते को कभी पुष्ट नहीं किया। हालांकि, एक दूसरे के प्रति स्नेह का प्रदर्शन सार्वजनिक रूप से करने में कभी हिचकिचाए भी नहीं। लेकिन रणवीर ने टीओआईएफए 2016 अवॉर्ड समारोह में दीपिका को ‘बेटर हाफ' यानि 'अर्धांगिनी' कह दिया और साथ ही उन्हें एक खूबसूरत महिला भी क़रार कर दिया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह  एक अवॉर्ड समारोह में
मुंबई। अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ अपने रिश्ते को 'दोस्ती' से आगे कोई भी तमगा देने से रणवीर कतराते हैं। ऐसा ही कुछ हाल दीपिका का भी है, रणवीर से अपनी नज़दीकियों को सार्वजन‍िक रूप से पुष्ट करने से उन्हें भी परहेज है। 

हालांकि दोनों एक दूसरे के प्रति अपने स्नेह को सार्वजनिक तौर पर इजहार करने से झिझकते नहीं है, पर शब्दों का चयन बेहद सावधानी से करते हैं।

ख़ैर इन सबके बीच टीओआईएफए 2016 अवॉर्ड समारोह में कुछ ऐसा हो गया, जिसका किसी को अंदाज़ा भी न होगा। अपने और दीप‍िका के रिश्ते की गहराई को सबसे छुपाने वाले रणवीर ने दीपिका को 'बेटर हॉफ' तक कह दिया। ‘बेटर हाफ' का शाब्दिक अर्थ होता है 'अर्धांगिनी'।

रणवीर सिर्फ़ इतने पर ही नहीं रूके बल्कि दीपिका की खूबसूरती के कसीदे पढ़ते हुए उन्हें  बेहद खूबसूरत महिला भी कहा। रणवीर के मुंह से यह सुनकर लोग चौक गए।

दरअसल, दीपिका और रणवीर को सबसे ज्यादा स्टाइलिश जोड़े का खिताब दिया गया। इसे लेने के लिए वो मंच पर आए और अपनी स्पीच में कहा, ‘यह सर्वश्रेष्ठ जोडी के लिए है और जोडी की ‘बेटर हाफ' अभी यहां नहीं है, लेकिन मैं आपकी शुभकामनाएं उन तक पहुंचा दूंगा। जैसा करीना ने पहले कहा था, मेरे पास सबसे खूबसूरत महिला है.... सब का शुक्रिया।' 

दीपिका टीओआईएफए 2016 में नहीं आ सकीं क्योंकि वह हॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म ‘एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' की अमेरिका में शूटिंग कर रही हैं। अवार्ड समारोह से पहले करीना को यह कह कर छेडा था कि उनके (रणवीर के) पास ‘सबसे खूबसूरत महिला हैं'। इस पर 30 वर्षीय रणवीर भी शरमा गए थे। 

रणवीर-दीपिका इससे पहले संजय लीला भंसाली की ही फिल्‍म 'गोलियों की रासलीला रामलीला' में नजर आ चुकी है। इस फिल्म के बाद ही दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी और कई समारोह में दोनों एकसाथ नजर आये थे। बहरहाल, बात चाहे जो भी होए दिल की बात ज़बान पर आ ही गई।

संबंधित ख़बरें
आगे रणबीर - कैट की 'जग्गा जासूस' की शूटिंग फिर कैंसिल