सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

विद्या ने शुरू की 'कहानी 2' की शूटिंग

साल 2012 में आई फिल्म 'कहानी' के सीक्वल की शूटिंग शुरू हो गई है। सुजॉय घोष निर्देशित इस फिल्म के सीक्वल के बनने की अटकले काफी पहले से लग रहे थे। लेकिन अब अदाकारा विद्या ने ट्विटर पर इसके शूटिंग शुरू होने की सूचना दी है।

अभिनेत्री विदया बालन फिल्म 'बॉबी जासूस' में
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन इन दिनों फिल्म 'कहानी 2' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए विद्या पश्चिम बंगाल के पर्वतीय स्थल कलिमपोंग में मौजूद हैं। शूटिंग के साथ-साथ वे यहां के प्राकृतिक सौंदर्य का भी लुत्फ भी उठा रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है और शूटिंग की जानकारी भी दी है। 

विद्या ने ट्विटर पर लिखा,' 'कहानी 2' की शूटिंग का पहला दिन। यहां ऐसा लगता है मानो कलिमपोंग के पेड़ गुलजार साहब के गाने 'मुसाफिर हूं यारों' की धुन में झूम रहे हों। इसका मुरीद कौन नहीं है?'

अभिनेत्री विदया बालन का ट्वीट कहानी 2 की शूटिंग के लिए
सुजॉय घोष की निर्देशन में बन रही इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी, परमव्रत चटर्जी और इंद्रनील सेनगुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं। संस्पेंस-थ्रिलर पर आधारित इस फिल्म को लेकर विद्या खासा उत्साहित हैं।

हाल ही में विद्या ने महानायक अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ 'टीई3एन' की शूटिंग भी पूरी की है। 

वैसे विद्या को बंगाल से पुराना नाता है, उन्होंने बंगाल में इससे पहले 'परिणीता', 'नो वन किल्ड जेसिका' की शूटिंग की है और हाल ही में 'टीई3एन' की भी शूटिंग भी कोलकाता में ही हुई है। 

अर्जुन भी आ सकते हैं नज़र 

कुछ महीनों पहले सुजॉय ने भी इस बारे में जानकारी दी थी। सुजॉय ने लिखा था कि पहली फिल्म को सराहने और प्यार देने के लिए शुक्रिया। हम इस फिल्म में और ज्यादा मेहनत करेंगे ताकि आपकी उम्मीदों पर खरे उतर सकें। ‘कहानी 2’ में विद्या के साथ अर्जुन रामपाल अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

अर्जुन ने भी अपने ट्विटर पर लिखा कि सुजॉय और कहानी-2 की टीम को शुभकामनाएं। आप सबको जॉइंन करने के बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। काफी समय से कहानी के सीक्वल बनाए जाने की खबर थी। पिछले महीने विद्या ने भी कबूल किया कि वो कहानी का हिस्सा हैं।

गौरतलब है कि साल 2012 में फिल्म कहानी का भी निर्देशन सुजॉय घोष ने ही किया था। यह फिल्म एक गर्भवती महिला के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पति की तलाश में लंदन से कोलकाता आती है। इस महिला के किरदार को विद्या बालन ने दमदार तरीके से निभाया था।

फिल्म में विद्या बालन के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दकी भी नजर आए थे। इस फिल्म को समीक्षकों ने भी सराहा था। इसके साथ ही दर्शकों को भी फिल्म काफी अच्छी लगी थी।

संबंधित ख़बरें
आगे दीपिका को अवॉर्ड मिलने पर होती ज़्यादा खुशी - भंसाली