सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अरबाज़- मलाइका ले रहे हैं ब्रेक

बॉलीवुड अभिनेता अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा के अलगाव को लेकर काफी दिन से चर्चा हो रही थी। इन सभी अटकलों से अज़ीज़ आकर दोनों ने आधिकारिक बयान जारी किया है, जिसमे अपने रिश्ते और अलगाव को लेकर कई सवालों के जवाब दिए हैं।

अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा खान एक फाेटोशूट के दौरान
मुंबई। अभिनेता-निर्देशक अरबाज़ खान और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान के बीच चल रही रिश्तों की कड़वाहट और अलगाव की ख़बरें, रोज़ सुर्ख़ियों में आ रही हैं। हर दिन एक नए समीकरण और कोण दिखाया जा रहा है। साथ ही अलगाव के लिए जिम्मेदार लोगों में कभी सलमान तो कभी अरबाज़ की आर्थिक स्थिति को शुमार किया जा रहा है। इन सब से उबरने के लिए मलाइका और अरबाज़ ने एक आधिकारिक बयान जारी कर पुरे मसले पर अपना पक्ष रख दिया है।

संयुक्त बयान 

संयुक्त बयान में अलगाव की ख़बरों की पुष्टि करते हुए कहा, 'हमने अभी तक शांति बनाए रखी, लेकिन इस विषय पर इतना कन्फ्यूजन हो रहा था कि हमारे परिवार इससे प्रभावित हो रहे थे। सभी अटकलों को किनारे करते हुए हम यह बता रहे हैं।' 

मलाइका और अरबाज ने इस तरह की अफवाहों पर विराम लगाने के लिए स्टेटमेंट जारी किया है। स्टेटमेंट में कहा गया है कि हम दोनों की चुप्पी की वजह से काफी कन्फ्यूजन हो रहा था। हमारे परिवार भी इससे प्रभावित हो रहे थे। इसलिए हम अपना जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर रहे हैं। 

झूठे करीबी के झूठे दावे 

मलाइका के किसी डिवोर्स लॉयर से मिलने की ख़बरें भी गलत हैं । उसकी लॉयर को भी यह जानकारी नहीं। जिस व्यक्ति ने भी यह जानकारी दी है, वह गैरजिम्मेदार है, क्योंकि वह किसी और के क्लाइंट को अपना बता रहा है। 

अभी तक जो भी बातें बताई जा रही हैं, वह आधारहीन हैं। सब हमारी चुप्पी को कमजोरी मान रहे थे। जब हम बात करने के लिए तैयार होंगे, करेंगे। ये हमारे लिए कठिन समय है। यदि आप हमें स्पेस दें तो बेहतर होगा। हम दोनों एक-दूसरे की बहुत इज्जत करते हैं। हमें अपने बेटे, हमारे और परिवार के लिए अच्छा करना है। प्लीज, हमारे हालात समझने की कोशिश कीजिए। हम मीडिया से आग्रह करते हैं कि सूत्र जो भी कह रहे हैं, उन पर भरोसा न करे।

ब्रेक ले रहे हैं 

यह सच है कि हम एक ब्रेक ले रहे हैं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि लोग कुछ भी सोचें, समझें और फिर अटकलें लगाएं। हम समय ले रहे हैं ताकि हमारी ज़िंदगी कहां जा रही है, यह पता लगा सकें। हां, यह सच है कि हम अलग हो चुके हैं, लेकिन हमारी ज़िंदगी कहां जाएगी, हमारे बीच क्या रहेगा, ये हमें तय करने दीजिए। जो भी होगा, हम जब तैयार होंगे, उसके बारे में बात करेंगे। हम किसी तीसरे व्यक्ति की वजह से अलग नहीं हुए। 

मलाइका की किसी बिजनेसमैन से दोस्ती इसका कारण नहीं, न अरबाज के परिवार को उनकी लाइफस्टाइल से परेशानी थी, न ही मलाइका को फाइनेंशियल सिक्योरिटी का डर सता रहा था। वो सलमान के कंधे पर सिर रखकर रोई भी नहीं। ये हमारा परिवार है, प्लीज इनके बारे में कुछ भी बातें न बनाएं। हमारे बच्चे, परिवार को बीच में न लाएं।

संबंधित ख़बरें
आगे विद्या ने शुरू की 'कहानी 2' की शूटिंग