सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

यूट्यूब पर हिट हुई सुजॉय की 'अहल्या'

निर्देशक सुजॉय घोष की शॉर्ट फ़िल्म 'अहल्या' सोशन नेटवर्किंग साइट पर धमाल मचा रही है। सुजॉय ने 14 मिनट की फ़िल्म को हाल ही में यू ट्यूब पर रिलीज़ किया गया। इसमें राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। विद्या बालन के साथ 'कहानी' जैसी फ़िल्म बनाने वाले सुजॉय के इस नए क्रिएशन की चर्चा सोशल मीडिया पर काफ़ी रही है हो।

निर्देशक सुजॉय घोष की शॉर्ट फ़िल्म 'अहल्या' सोशन नेटवर्किंग साइट पर धमाल मचा रही है.इसमें राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म को यू ट्यूब पर ही रिलीज़ किया गया।
कोलकाता के बैकग्राउंड पर बनी इस फ़िल्म की कहानी वर्तमान युग की है, लेकिन यह पौराणिक गाथा की याद दिलाती है। यूं तो यह बंगाली भाषा में बनी है, लेकिन अंग्रेज़ी सबटाइटल भी है्।

फ़िल्म को बेहतरीन तरीक़े से फ़िल्माया गया है। इसका अंदाज़ा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यदि आपनेइसे देखना शुरू कर दिया, तो स्क्रीन से नज़रे हटाना मुश्क़िल है।

इस सस्पेंस थ्रिलर के कई सीन्स आपके रोंगटे खड़े कर देते हैं। इसमें एक करामाती पत्थर है और एक कारनामा भी है। करामाती पत्थर क्या करता है, वह तो फ़िल्म देखकर ही पता चलेगा।

एक ख़ास बात यह है कि फ़िल्म में जो भी राधिका आप्टे के पास जाता है, वह पत्थर का हो जाता है। इसकी गुत्थी सुलझाने के लिए आपको 'अहल्या' देखनी पड़ेगी।

केवल ऑनलाइन

सुजॉय घोष ने इस शॉर्ट फ़िल्म को केवल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के लिए ही तैयार किया है। फिलहाल वे 'दुर्गा रानी सिंह' में व्यस्त हैं। इसके अलावा निर्माता एकता कपूर के साथ एक जापानी उपन्यास 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' पर आधारित फ़िल्म पर काम कर रहे हैं।

फ़िल्मी सीख

यह चौदह मिनट की फ़िल्म आपको एक सीख देकर जाती है। पौराणिक गाथाओं की माने तो अहिल्या को इंद्र ने धोखा देकर, संबंध बनाए, जिसके बाद अहिल्या पत्थर की हो गई। इस शॉर्ट फ़िल्म में यह संदेश दिया गया है कि दोष जिसका हो, वो पत्थर का बनें, न कि स्त्री होने पर उसे बेवजह ही दोषी ठहराया जाए।

संबंधित ख़बरें आगे रणबीर से खफ़ा हैं कैट