सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

अनुराग कश्‍यप ने पहलाज निहलानी को कहा 'शुक्रिया'

अनुराग कश्यप और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड यानी सेंसर बोर्ड के बीच रिश्ता हमेशा तनातनी भरा ही रहा है। लेकिन फिल्म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर को बिना कांट छांट के रिलीज़ होने पर अनुराग काफी खुश हैं। अपनी खुशी को ट्विटर पर भी शेयर किया है। साथ ही सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहालानी को 'शुक्रिया' भी कहा है।

अनुराग कश्यप ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी को फिल्म 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर को अनकट रिलीज़ करने के लिए शुक्रिया अदा किया है। साथ ही सेंसर बोर्ड को सलाह भी दे दिया है।
मुंबई। अलग तरह का सिनेमा बनाने के लिए जाने जाने वाले फिल्मकार अनुराग कश्यप अक्सर सेंसर बोर्ड से खफा से ही नज़र आते हैं।

लेकिन अचानक ही सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहालानी को ट्विटर पर 'शुक्रिया' अदा करते दिखे। अपने ट्वीट पर शुक्रिया अदा करने के अलावा हैरत भी जताई।

दरअसल, अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली फिल्म ‘उड़ता पंजाब' के कथित उत्तेजक सामग्री वाले ट्रेलर को बिना कांट-छांट के मंजूरी देने के लिए सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी का शुक्रिया कहा है।

अनुराग कश्‍यप ट्वीट जि‍समें पहलाज नहलानी को thank you कहा
अनुराग सेंसर बोर्ड के इस कदम से हैरानी जताई है। अनुराग ने ट्वीट किया, ‘उड़ता पंजाब को बिना किसी कट के मंजूरी दिए जाने के लिए हैरान हूं और सीबीएफसी का शुक्रिया।

उन्होंने लिखा, ‘सीबीएफसी के अडियल रवैये के लिए हमेशा बुरा भला कहने के बाद अब उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए। धन्यवाद मिस्टर निहलानी. उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।'

इस फिल्म को मुंबई में फिल्म के निर्माताओं और समेत फिल्म के कलाकारों ने इस अपराध आधारित थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर जारी किया. फिल्म का निर्देशन फिल्म 'इश्किया' फेम निर्देशक अभिषेक चौबे ने किया है।

17 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

संबंधित ख़बरें
आगे कैट का घंटो इंतज़ार कर रहे हैं रणबीर