सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

शाहिद - करीना का साथ-साथ

करीना कपूर और शाहिद कपूर ब्रेकअप के लंबे अरसे बाद किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं और इस फ‍िल्म में भी दोनों एक दूसरे के सामने एक भी शॉट में नहीं हैं। लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर दोनों कलाकार एकसाथ नज़र आए। ऐसे में मीडिया का एक सवाल 'साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा' का जवाब शाहिद ने रिपोर्टर की खिंचाई करते हुए के अंदाज़ में दिया। वहीं शाहिद ने अपने पिता बनने की भी पुष्टि की।

करीना कपूर, आलिया भट्ट, शाहिद कपूर 'उड़ता पंजाब' के ट्रेलर लॉन्च पर
मुंबई। फिल्म 'उड़ता पंजाब' का ट्रेलर शनिवार को रिलीज़ किया गया। इस दौरान फिल्म के कलाकारों के साथ निर्देशक और निर्माता भी कार्यक्रम में मौजूद रहे। लेकिन आकर्षण का केंद्र करीना कपूर और शाहिद कपूर रहे।

लंबे अरसे के बाद दोनों किसी एक मंच पर साथ आए हैं। कार्यक्रम के शुरू में तो करीना कुछ झेंपती हुई सी नज़र आईं, लेकिन शाहिद जैसे इन सबसे बाहर आ चुके हों, सरीखा व्यवहार किया। बाद में शाहिद ने करीना को भी कॉम्फर्टेबल फील करवा ही दिया।

'उड़ता पंजाब' में शाहिद एक रॉक स्टार का किरदार निभा रहे हैं, जो नशे का आदी है। यह फिल्म काफी हद तक पंजाब में युवाओं के मादक पदार्थों की चपेट में होने की बात उठाती है।फिल्म में करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 17 जून को रिलीज होगी।

करीना शाहिद की बॉन्डिग 

करीना और शाहिद कपूर लंबे अफेयर के बाद ब्रेकअप और उसके बाद दोनों कलाकारों की शादी की ख़बरें आई और एक कार्यक्रम में साथ आने के बाद भी एक दूसरे को इग्नोर करने का सिलसिला भी जारी रहा।

अब जबकि दोनों कलाकार एक साथ एक मंच पर आए, तो मीड‍िया ने उनसे सवाल पूछ ही डाला। एक पत्रकार ने जब शाहिद और करीना की ओर इशारा करते हुए पूछा कि उनका साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा? इसके जवाब में शाहिद ने कहा, 'कौन हो तुम? जिसके बारे में पूछ रहे हो, उसका नाम तो ले लो।'

इसी बीच करीना भी शाहिद की ओर देखती हुई बोलीं कि अरे शाहिद, यह हमारे बारे में पूछ रहे हैं। आखि‍रकार, तुम मेरे 'एक्स बी' जो हो।

तब मीड‍ियाकर्मी ने कहा कि वह फिल्म की कास्ट से पूछ रहा है। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहिद बोले कि कास्ट चार लोगों की है, लेकिन तेरा सवाल चारों से है, तीन से है, दो से है या एक से है।

फिर रिपोर्टर ने कहा कि उसका सवाल चारों से है। इसके बाद शाहिद ने बताया कि  मेरा और करीना का तो साथ में कोई शॉट ही नहीं है, यदि हम दोनों के बारे में पूछ रहा है तो। 

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शाहिद ने कहा कि हमें अलग-अलग काम करके बहुत मजा आया। इसके बाद फिर एक रिपोर्टर ने पूछा कि तो आप दोनों को स्क्रीन पर साथ में कब देख पाएंगे।

इस बार कमान करीना ने संभालते हुए कहा कि जो लोग शाहिद-करीना को एक साथ स्क्रीन पर देखना चाहते हैं उनके लिए 'जब वी मेट' की डीवीडी हमेशा मौजूद है। वहीं जब 'जब वी मेट' के सीक्वल की बात पूछी गई, तो शाहिद ने क‍हा कि इसका जवाब इम्तियाज़ ही दे पाएंगे। 

नज़रे चुराती दिखीं 

हालांकि करीना कपूर कार्यक्रम के आखिर तक आते आते सामान्य हो चुकी थीं। लेकिन कार्यक्रम की शुरुआत मेंं वो नर्वस लग रही थीं। लोगों से नज़रें चुरा रही थीं। अपनी बातों को कम से कम शब्दों में कह रही थीं। यहां तक कि एक दो मौक़े पर जब शाहिद ने आलिया को खास अटेंशन दिया, तो भी करीना ने या तो नज़रों को झुका लिया था या चेहरे को बालों से ढंक लिया था।

वहीं जब शाहिद कोई मज़ाकिया बात कर रहे थे, तो वो दूसरी तरफ देखकर फीकी मुस्कान दे रही थीं। शायद शाहिद ने करीना के नर्वसनेस को भांप लिया और फिर धीरे धीरे अपनी बातों में करीना का जिक्र किया, तब जाकर करीना कुछ सामान्य सा व्यवहार करते नज़र आईं। 

हां मैं बाप बनने वाला हूं 

शाहिद कपूर ने पिता बनने की अटकलों पर भी विराम लगाया। उन्होंने कहा कि हां, वह पिता बनने वाले हैं।जब शाहिद से पूछा गया कि क्या वह पिता बनने के लिए तैयार हैं? तो उन्होंने कहा, 'हां, मैं पिता बनने वाला हूं।'

आपको बता दें कि पत्नी मीरा राजपूत कुछ दिनों पहले एक फैशन इवेंट में नजर आई थीं, जिसमें वह पहले से कुछ अलग नजर आ रही थीं, साथ ही उनका पहनावा भी बिल्कुल अलग था। तभी से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह गर्भवती हैं।