सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

कैट का घंटो इंतज़ार कर रहे हैं रणबीर

जी नहीं, इंडस्‍ट्री के पॉपुलर लवबर्ड्स में से एक कटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच सुलह नहीं हुई है। दरअसल, रणबीर, कैट का इंतज़ार शूूटिंग करने के लिए कर रहे हैं। गॉसिप गली की माने, तो कटरीना तय समय से लेट आती हैं और घंटों वैनिटी में बिताती हैं। इंडस्‍ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि कैट का यह व्‍यवहार बदला लेने वाला लगता है। कुछ दिनों पहले कैट ने रणबीर से सुलह करने की बात की थी, जिसे रणबीर ने मना कर दिया था। वहीं इस फिल्‍म में रणबीर अभिनेता होने के साथ प्रोड्यूसर भी हैं। अब सच तो कैट और रणबीर ही जानते होंगे, लेकिन धुआं उठ रहा है, तो आग भी लगी ही होगी।

रणबीर कपूर को कैट की वजह से घंटो इंतज़ार करना पड़ता है।
मुंबई। अनुराग बसु की फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' से संकट के बादल छटने के नाम ही नहीं ले रहे हैं। कभी डेट प्रॉब्‍लम, तो कभी इगो प्रॉब्‍लम। बेचारे अनुराग अब सोच रहे होंगे कि जाने किस मनहूस घड़ी में इस फिल्‍म को बनाने का मन बनाया था।

ग़ौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पंद्रह दिनों के सीक्‍वेंस को शूट करने के लिए पूरी टीम मोरक्‍को जाने वाली थी, लेकिन अचानक ही सब कुछ रद्द कर दिया गया और अब मुंबई में ही मोरक्‍को का सेट लगाकर इसकी शूटिंग की जा रही है। 

यह सब तो जैसे तैसे अनुराग सुलझा ही रहे थे कि अब लेटलतीफी की दिक्‍कत से भी उनको दो चार होना पड़ा। दरअसल, हुआ यूं कि मुम्बई के बलार्ड स्टेट में रनबीर और कटरीना को सुबह नौ बजे से रात के 9 बजे तक शूटिंग करनी थी,

लेकिन कैट पहले तो एक घंटा सेट पर लेट आईं और फिर तैयार होने के बहाने दोपहर 3 बजे तक अपनी वैनिटी वैन से बाहर ही नहीं आई। अब सुबह 9 बजे से तैयार रनबीर को कटरीना के तैयार होने के लिए घंटो इन्तज़ार करना पड़ा।

ले रही हैं बदला !

कैट के इस व्‍यवहार के पीछे कई थ्‍योरिज़ सामने आ रही हैं। इनमें सबसे ज्‍़यादा कैट के बदले की थ्‍योरी को ज़ोर दिया जा रहा है। बॉलीवुड ख़बरियों की माने, तो कुछ दिनों पहले कैट रणबीर से एक पार्टी में सुलह करने की नियत से गईं। काफी समझाया बुझाया भी। लेकिन, रणबीर ने कैट की सुलह करने की बात पर अमल करना तो दूर, वो उनसे दूर जाकर ही बैठ गए।

इस बात पर खफ़ा कैट अब 'जग्‍गा जासूस' की शूटिंग में ढुलमुल रवैया अपना रही हैं। ग़ौरतलब है कि इस म्यूजिकल मिस्ट्री फिल्म ‘जग्गा जासूस’ को रणबीर प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। साथ ही उनकी पिछली फ्लॉप फिल्‍मों से उबरने का यह एक मौक़ा भी है। 


अफेयर के दिनों में की थी साइन 

कटरीना जब रणबीर की गर्लफ्रेंड थी, तब उन्होंने 'जग्गा जासूस' साइन की थी, लेकिन इस बीच ब्रेक अप हो गया। ब्रेकअप के बाद तो जैसे फिल्‍म के बुरे दिन ही शुरू हो गए हैं। सेट पर रनबीर और कटरीना कैमरा ऑन होने के बाद ही एक दूसरे से आंख मिलाते हैं और अपने डायलॉग्स बोलते हैं। कैमरा ऑफ होते ही एक इस कोने में तो दूसरा उस कोने को पकड़ लेता है। 

संबंधित ख़बरें