सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

इरफान को बनना है कंगना की 'हीरोईन' ?

हिंदी सिने जगत में दो कलाकारों के अहम के टकराव की ख़बरें कोई नई बात नहीं है। एक बार फिर दो जबरदस्‍त कलाकारों के बीच कहा- सुनी की तलवार खींच गई है। एक हैं खुद को अंतर्राष्‍ट्रीय स्‍तर पर स्‍थापित कर चुुके अभिनेता इरफान खान, और दूसरी हैं बॉलीवुड में 'क्‍वीन' का ख‍िताब पा चुकी कंगना रनौत। दरअसल, दोोनों कलाकार साईं कबीर की फिल्‍म 'डिवाइन लवर्स' में नज़र आने वाले थे, लेकिन अब कंगना की जगह ज़रीन खान और इरफान मुख्‍य भूमिका में नज़र आएंगे। इस बदलाव के बारे में इरफान ने कंगना पर जोरदार टिप्‍पणी भी की है।

कंगना रनौत पर इरफान खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि वो कंगना की फिल्‍म में 'हीरोईन' की भूमिका निभा सकते हैं।
मुंबई। साल 2014 में आई फ‍िल्‍म 'रिवॉल्‍वर रानी' का निर्देशन करने वाले साईं कबीर की अगली फिल्‍म 'डिवाइन लवर्स' इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि साई कि इस एडवेंचर कॉमेडी में कंगना रनौत और इरफान खान मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन हाल ही में कंगना की जगह जरीन खान का नाम तय हो गया है। इस बात की पुष्टि निर्देशक साईं ने भी है।

इरफान की चुटकी

जब कंगना के फिल्‍म से बाहर होने के बारे में अभिनेता इरफान खान से पूछा गया, तो चुटकी लेने के अंदाज़ में बोले, 'कंगना पहुंच के बाहर हैं, उनके साथ फिल्म में अगर मुझे हीरोइन बनने का शौक होगा तो जरूर करूंगा'।
इसका मतलब ये कि दूसरा रोल जो भी होगा वो सपोर्टिंग एक्टर का होगा और जाहिर है इरफान खान आज जिस मुकाम पर है वे कंगना से छोटा रोल तो नहीं ही लेंगे।

बेग़म अख्‍़तर भी अधर में 

इसके अलावा बेग़म अख्तर के जीवन पर आधारित फिल्म निर्देशक केतन मेहता बनाने वाले हैं।  इसमें कथित तौर पर वे इरफान-कंगना को लेना चाहते हैं। इरफान ने कहा है, ये रोल कंगना को सूट करेगा क्योंकि लीड रोल है, मैंने केतन से इस बारे में कुछ भी नहीं सुना है। न ही रोल के बारे में मुझे कुछ बताया गया है। तो मैं कमेंट नहीं कर सकता। निश्चित तौर पर वे इसमें भी कंगना से छोटा रोल नहीं करेंगे।अब इस फिल्‍म का क्‍या होगा, यह तो आने वाला वक्‍त ही बताएगा। 

नहीं है अनबन 

वहीं कुछ दिनों से दोनों कलाकरों के बीच अनबन की ख़बरें भी आ रही थीं, लेकिन इरफान की माने, अनबन की ख़बरें 'ग़लत' हैं। इरफान आगे कहते हैं कि वर्तमान समय में कंगना के साथ काम करना बहुत कठिन है, क्योंकि वे हीरो वाले रोल ही मांग रही हैं। यह सब इरफान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मदारी' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कही।

साईं की सफाई

फ‍िल्‍म के निर्देशक साईं कबीर की मानें तो कंगना की इरफान के साथ करने की प्रबल इच्‍छा थी, लेकिन अब उनकी यह ख्वाहिश अधूरी ही रह गई है। दरअसल कंगना को अपनी फिल्मों की शूटिंग की तारीख में तालमेल नहीं बैठने की वजह से इस फिल्म से बाहर होना पड़ा।

इस ख़बर की पुष्टि करते हुए कबीर ने अपने बयान में कहा, 'हां, यह सच है। हम पठानी रूप वाली एक लड़की ढूंढ रहे थे और जरीन इसके लिए एकदम सही हैं'। आगेे बताया कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले जरीन पहले दो माह का प्रशिक्षण लेंगी, जिसका निरीक्षण स्वयं इरफान करेंगे। जरीन इससे पहले विशाल पांड्या की फिल्म 'हेट स्टोरी 3' में नजर आ चुकी हैं।

 इसकी शूटिंग सितम्बर में शुरू होगी। यह फिल्म समाज के निचले मध्यम वर्ग के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं दूसरी तरफ कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रंगून की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान और शाहिद कपूर भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें

आगे शाहरुख के बेटे से भिड़ गईं परिणीति