सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

नहीं होगी बिग बी और इरफान की भिड़ंत !

इरफान की आगामी फिल्म 'मदारी' की रिलीज़ डेट कई दिनों से अटक रही थी। पहले यह फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्म 'तीन' के साथ रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी डेट कुछ और सरका दी गई है। अब इस फिल्म की अगली रिलीज़ डेट 15 जुलाई कर दी गई है। डेट आगे खिसकने से बॉक्स अॉफिस पर अमिताभ बच्चन और इरफान के बीच होने वाली टक्कर कम से कम बच गई।

फिल्म 'मदारी' में इरफान खान
मुंबई। पीकू' और 'तलवार' में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए तारीफे बटोर चुके अभिनेता इरफान खान अगली फिल्म 'मदारी' रिलीज़ को तैयार है, लेकिन बीते कई दिनों से इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाई जा रही है।पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाती इरफान की फिल्म की एक और रिलीज़ डेट आ गई है। अब यह फिल्म 15 जुलाई को रिलीज़ होगी।

फिल्म के निर्माताओं का मानना है कि फिल्म की कहानी अपने आप में ही काफी दमदार है। इससे पहले यह फिल्म 10 जून को रिलीज होनी थी, लेकिन इसकी तारीख बढ़ाकर 15 जुलाई कर दी गई है। ग़ौरतलब है कि फिल्म सत्य घटना पर आधारित है।

कामत ने कहा

फिल्म के निर्देशक निशिकांत कामत ने कहा, 'इसका निर्देशक होने के नाते फिल्म की थीम के साथ न्याय करना मेरा कर्तव्य है।  निर्माताओं द्वारा इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाए जाने के फैसले से मैं पूरी तरह संतुष्ट हूं'।

फिल्म की रिलीज़ को आगे बढ़ाने के बारे में इरफान ने कहा, 'मैं निर्माताओं के साथ पहले ही करार कर चुका हूं। जैसा वह चाहें फिल्म की तारीख के साथ उलटफेर कर सकते हैं'।

'मदारी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था, जिसे अब तक यूट्यूब और फेसबुक पर 63 लाख बार देखा जा चुका है। 

संबंधित खंबरें