सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

हर्षवर्धन बनेंगे ‘भावेश जोशी’

यह बहुत कम देखने को मिलता है, जब पहली फिल्म के रिलीज़ से पहले ही दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाए। लेकिन अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर उन चंद खुशकिस्मतदलों में से हैं, जिनमें फिल्मकारों का रूची पैदा हो गई है। यूं तो हर्षवर्धन की डेब्यू फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होगी, लेकिन इससे पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी फिल्म साइन कर ली है। उनकी दूसरी फिल्म विक्रमादित्य मोटवानी की 'भावेश जोशी' है।

हर्षवर्धन कपूर
मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवानी फिल्म ‘भावेश जोशी’ अब अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बनाएंगे।

हालांकि, विक्रमादित्य पहले यह फिल्म इमरान खान के साथ बनाना चाहते थे, लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम भी सामने आया। लेकिन फिर ये प्रोजेक्ट ही कुछ दिनों के लिए ठंडे बस्ते में चला गया है। 

विक्रमादित्य अब फिर से अपने महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘भावेश जोशी’ बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में लीड भूमिका अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन निभाने जा रहे हैं।

विक्रमादित्य ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी। इसमें लीड भूमिका के लिए हर्षवर्धन कपूर को लिया गया है।

ग़ौरतलब है कि हर्षवर्धन अपनी डेब्यू फिल्म 'मिर्जियां' की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होगी। अब हर्षवर्धन, विक्रमादित्य  की फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

आपको बता दें कि विक्रमादित्य को 'उड़ान' और 'लूटेरा' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

संबंधित ख़बरें
आगे अक्षय हैं बॉलीवुड के सीक्वल किंग