सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान ने कहा, 'कौन है अरिजीत ?'

सलमान खान ने आगामी फ़िल्म 'सुल्तान' के इंटरव्यू के दौरान गायक अरिजीत सिंह को पहचानने से ही इंकार कर दिया। दरअसल, दोनों के बीच हुए विवाद ने महीने भर से सुर्खियां बटोरी हुई हैं। अरिजीत की किसी बात से नाराज़ सलमान ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना ही गटवा दिया। इस बात की जानकारी होते ही अरिजीत ने फेसबु्क पर खुली खत भी लिखा, लेकिन सलमान नहीं पसीजे। नतीज़तन, 'सुल्तान' से अरिजीत का गाना काट ही दिया गया।
सलमान खान ने गायक अरिजीत सिंह को पहचानने से इंकार कर दिया।
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपनी अगली फिल्म'सुलतान 'के एक गाने को लेकर गायक अरिजीत सिंह के सार्वजनिक माफी मांगने से शुरू हुए विवाद को कम करने की कोशिश में हैं।

जब उनसे अरिजीत की माफी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने तपाक से कहा, '' वह कौन है? ' अरिजीत ने अपनी माफी में यह कहा था कि सलमान उनसे नाराज थे। इसलिए उन्होंने इस पहलवानी ड्रामा में उनका गाना छांट दिया था। ''

सलमान ने कहा, '' हर फिल्म में, कई गायक होते हैं। निर्देशक और निर्माता का फैसला होता है कि किसकी आवाज फिल्म के लिए अच्छी है। फिल्म से हटाई गई आवाजों में से मेरी एक आवाज थी।

मेरी भी आवाज को खारिज कर दिया गया। इसलिए परेशान और दुखी नहीं होना चाहिए। यह जीवन है। ''

अरिजीत ने हाल ही में फेसबुक पर सलमान से 'सुलतान' में उनका वाला गाना बनाए रखने का अनुरोध किया था और एक पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान उन्हें आहत करने केा लेकर माफी भी मांगी थी।

बाद में उन्होंने यह पोस्ट हटा दिया। 'जग घूमैया' गाने को पहले अरिजीत ने रिकार्ड किया। उसे बाद में राहत फतेह अली खान की आवाज में रिकार्ड किया गया। सलमान ने भी इसके लिए अपनी आवाज दी है।

संबंधित खबरें।
आगे फिल्म हरामखोर शिक्षकों को गलत रूप में पेश करती है