फिल्म 'शिवाय' का टाइटल ट्रैक #BoloHarHarHar देखा आपने ?

अभिनेता अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म 'शिवाय' का टाइटल ट्रैक 'बोलो हर हर हर..' रिलीज़ कर दिया है। यह गाना ख़ासतौर पर हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया है। वहीं अजय ने ट्विटर पर गाने की लिंक शेयर की और इसके एक घंटे के भीतर ही ट्विटर पर #BoloHarHarHar हैशटैग ट्रेंड करने लगे। इस गाने को मिथुन ने कंपोज किया है और गाने को मोहित चौहान, सुखविंदर, मेघा श्रीराम डाल्टन और बादशाह ने आपनी अवाज़ दी है।

अभिनेता अजय देवगन फिल्म 'शिवाय' के टाइटल ट्रैक छाई ट्रेंड में
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिवाय' का टाइटल ट्रैक ‘बोलो हर हर हर’ रविवार को वीडियो के साथ रिलीज़ कर दिया गया। 28 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही इस फिल्म में अजय ने अभिनय और निर्देशन दोनों ही काम किए हैं। 

मेहनत रंग लाई

फिल्म का नया गाना मंत्रोच्चारण और शिव वंदना जैसा अहसास दे रहा है। इसे म्यूजिक इफैक्ट्स के साथ कंपोज किया गया है। गाने को मोहित चौहान, सुखविंदर सिंह, मेघा श्रीराम डॉल्टन और बादशाह ने अपनी आवाज़ दी है।

हालांकि संगीत के मामले में इतने सारे लोगों के तालमेल के मुकाबले वीडियो में आपको तकरीबन 3.30 मिनट तक सिर्फ अजय देवगन ही स्क्रीन पर दिखाई देते रहेंगे।

कहा जा रहा था कि इस गाने को बनाने से लेकर शूट करने तक अजय देवगन ने बहुत मेहनत की है और अब जब यह गाना रिलीज़ हो गया है, तो हम यही कहेंगे कि अजय की मेहनत खूब रंग लाई है और स्क्रीन पर जो अनुभव आपको मिलेगा वो आप कई दिनों तक भूल नहीं पाएंगे। 

कमाल का तालमेल

‘बोलो हर हर हर’ गाने के मेकिंग वीडियो में अभिनेता अजय देवगन ने कहा था कि कम्पोजर मिथुन ने इस गाने को आज के लिए नहीं बल्कि भविष्य को ध्यान में रखकर बनाया है और यह बात गाने में दिखती भी है।

गाने को मिथुन ने ट्रांस बनाया है जिस पर बेहतरीन लिएरिक्स चल रहे हैं, जो आपको पूरी तरह गाने में खोने को मजबूर कर देते हैं। उसके साथ जो विजुअल्स गाने पर चल रहे हैं वो आपको एक अलग ही अनुभूति देंगे। वैसे आपको बता दें कि जो म्यूजिक वीडियो आप अभी देखेंगे वो फिल्म में आपको देखने को नहीं मिलेगा।

जाति-धर्म से नहीं लेना-देना

फिल्म के बारे में बातचीत के दौरान अजय ने बताया था कि फिल्म किसी विशिष्ट धर्म या जाति के बारे में नहीं है। मैं फिल्म में शिव का किरदार नहीं निभा रहा हूं। यदि आप गाने की लाइन पर भी गौर करेंगे, ‘जिसके भीतर बसा शिवाय’, मतलब जिसके दिल में शिव को रखा है।

फिल्म में भी मेरा किरदार बैठा हुआ, ध्यान लगाता हुआ या तपस्या करता हुआ दिखाई नहीं देता है। बस उसने पूरे शरीर पर शिव के टैटू बनवा रखे हैं और उसका नाम ‘शिवाय’ है। फिल्म में अजय के साथ इरिका कार और सायेशा सिंघल भी दिखाई देंगी। 

काजोल ने किया ट्वीट

अजय देवगन ने इस गाने को ट्वीट किया, 'सामान्य और असामान्य के बीच थोड़ा फर्क होता है'। वहीं अजय देवगन के ट्वीट के बाद उनकी पत्नी और अदाकारा काजोल ने लिखा, 'मुझे शराब या ड्रग्स की जरूरत नहीं, शिवाय का ये गीत ही काफी है'। 

इस गाने के सारे श्लोकों को संदीप श्रीवास्तव ने लिखा है जिसे मिथुन ने गीत का रूप दिया। अजय देवगन के प्रोडक्शन और डायरेक्शन में 'शिवाय' इस साल दीवाली पर रिलीज की जाएगी।

फिल्म ‘शिवाय’ एक्टर अजय देवगन का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसको लेकर वो कोई भी चांस नहीं लेना चाहते हैं। इसके साथ दीवाली पर करन जौहर की ड्रीम फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ रिलीज हो रही है। जिस कारण दोनों ही डायरेक्टर अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर कापी गंभीर नजर आ रहे है। देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर बाजी कौन मारता है?

संबंधित ख़बरें
अजय ने ‘शिवाय’ के लिए ' द वैम्प्स' से किया कोलेबोरेशन