‘एमएस धोनी' का 'हर गली में धोनी है’ 16 शहरों में हुआ शूट

भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की बायापिक ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ का एंथम ‘हर गली में धोनी है ...’जारी हो गया है। इस एंथम को देश के 16 शहरों में शूट किया गया है, जो दर्शकों को करीब 104 स्थानों पर लेकर जाती है। मेकर्स ने इसे फिल्म की स्टारकास्ट के साथ शूट करने के बजाय धोनी के फैन्स के साथ शूट किया है।

HAR GULLY MEIN DHONI HAI Song of MS DHONI THE UNTOLD STORY released
मुंबई। आपको बता दें कि यह एंथम फिल्म का हिस्सा नहीं होगा, लेकिन ‘हर गली में धोनी है' एंथम में क्रिकेट लीजेंड धोनी की खेल भावना को केंद्र में रखा गया है।

ग़ौरतलब है कि फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के ट्रेलर ने सभी प्लेटफॉर्म पर अपनी गज़ब की छाप छोड़ी है और यह ट्रेलर 11/08/2016 को यू ट्यूब पर प्रकाशित हुआ और इतने कम समय में 2,08,26,212 बार देखे जाने का अविश्वसनीय रिकार्ड अपने नाम कर चुका है, जो कि हिंदी सिनेमा के ट्रेलर देखने के मामले में एक नया कीर्तिमान है. फिल्म के तीनों गानें ‘बेसब्रियां’, ‘कौन तुझे’ और ‘जब तक’ को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है।

फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियो और अरूण पाण्डेय (इंस्पायरड इंटरटेंमेंट) ने किया है. वहीं इसका निर्देशन नीरज पाण्डेय ने किया है. छोटे परदे से रुपहले परदे पर आने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी की केंद्रिय भूमिका निभाई है. इसके अलावा फिल्म में कायरा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर और भूमिका चावला भी अहम भूमिकाओं में हैं।

संबंधित खबरें
एमएस धोनी के घर, स्कूल और ऑफ़िस में शूट हुई द अनटोल्ड स्टोरी