‘सब टीवी’ एचडी सुधारेगा ‘नागिन’ की छवि

सभी चैनलों की तरह अब सब टीवी भी एचडी हो गया। हैपीनेस का डेस्टिनेशन टैगलाइन के साथ सब टीवी अपने एचडी चैनल को 5 सितंबर को लॉन्च करेगी। इसके साथ ही कुछ नए शो भी शुरू हो रहे हैं। सभी नए शो महिला प्रधान होंगे। इन नए शोज़ में सबसे ज़्यादा चर्चा ‘इच्छाप्यारी नागिन’ की हो रही है। चैनल सीनियर एक्ज़क्यूटिव वॉइस प्रेसीडेंट अनुज कपूर ने कहा कि ‘नागिन’ की नकारात्मक छवि को यह धारावाहिक सुधारेगा। 

सब टीवी एचडी पर 'इच्छाप्यारी नागिन' के अलावा दो नए शो भी जल्दी ही शुरू होंगे
मुंबई। अब हंसाने-गुदगुदाने वाला सोनी पिक्चर्स का सब टीवी चैनल भी अब एचडी होने जा रहा है। एचडी चैनल 5 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। सब टीवी के सीनियर एक्ज़क्यूटिव वॉइस प्रेसीडेंट अनुज कपूर ने गुरुवार को इसकी घोषणा करते हुए कहा कि एचडी लॉन्च के साथ हम तीन नए शोज़ भी लेकर आएंगे। सब टीवी के एचडी चैनल की टैगलाइन हैपीनेस का डेस्टिनेशन रखी गई है।

नए शोज़ के बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘सबसे पहले हम ‘इच्छाप्यारी नागिन’ नाम का शो लेकर आएंगे, जो नागिनों की बुरी छवि के एकदम उलट होगा।’

अनुज ने कहा कि अभी तक टीवी सीरियल्स से लेकर फिल्मों तक में ‘नागिन’ की छवि को नकारात्मक ही दिखाया गया है, लेकिन हम उसका दूसरा पहलू लेकर आए हैं। इस धारावाहिक में प्रियल गौड़ मुख्य भूमिका में हैं और यह 27 सितंबर से ऑनएयर होगा। 

अनुज ने कहा कि हमारा फोकस महिला प्रधान वाले धारावाहिकों पर होगा। वहीं अन्य शोज़ की बात करते हुए कहा कि इसके बाद 'परिवार 007' नाम का शो आएंगा। यह दो बहुओं और एक ननद के साथ ससुर की कहानी है। बहू और ननद रॉ की एजेंट हैं और ससुर इनके बॉस हैं।

कॉमेडी, थ्रिल के कॉम्बिनेशन वाला शो 2 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस शो को सोनाली जाफर कर रही हैं। सोनाली फिलहाल लाइफ ओके के धारावाहिक ‘हमारी बहू रजनीकांत’ कर रही हैं।

इन दो शो के बीच में ही एक और धारावाहिक 'दिल दे के देखो जी' भी आएगा। यह तीन पीढ़ियों की प्रेम कहानी पर आधारित है। दादा-दादी, माता-पिता और पोता-पोती की लव स्टोरी दर्शकों को गुदगुदाएगी।

ऐसे में कुछ लॉग रनिंग शो बंद करने पर वो कहते हैं कि जब तक शो की टीआरपी आ रही हैं, तब तक वो चलते रहेंगे। हालांकि, कुछ शो को बंद करने के बारे में सोचा जा रहा हैं। लेकिन लॉग रनिंग शो में से कोई भी बंद नहीं होगा।

संबंधित ख़बरें