‘संस्कारी बाबू जी’ आलोकनाथ के बेटे को धरा पुलिस ने

सिनेमा और टीवी जगत के ‘संस्कारी बाबू जी’ यानि आलोक नाथ के बेटे शिवांग को पुलिस ने देर रात ‘असंस्कारी’ हरकत करने के लिए पकड़ा लिया। दरअसल, शिवांग देर रात अपने कुछ दोस्तों के साथ शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। पुलिस को रोकने के बाद वो अपनी ग़लती मानने के बजाय उन पर धौंस जमाने लगे। 

अभिनेता आलोकनाथ के बेटे शिवांग को पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राइव में पकड़ा
मुंबई। अभिनेता आलोकनाथ के बेटे शिवांग को देर रात पुलिस ने पकड़ लिया। ख़बरों की माने तो शिवांग देर रात दोस्तों के साथ पार्टी से घर लौट रहा था। उसने काफी शराब पी रखी थी। 

इसके बाद रास्ते में पुलिस ने जब शिवांग को रोका, तो उसने अपनी ग़लती मानने की बजाय पुलिस से बदतमीजी शुरू कर दी। कार में शिवांग के साथ उसके कुछ दोस्त भी मौजूद थे, जिन्हें सांताक्रुज पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

पुलिस के मुताबिक रात में बांद्रा ट्रैफिक डिवीजन की टीम ने एक कार को रुकने का इशारा दिया, लेकिन कार चालक ने रुकने की बजाय कार की गति और भी तेज कर दी। पुलिस ने पीछा कर कार को रोका और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन ले गई। कार में शिवांग के साथ 2 लड़कियां और एक युवक भी मौजूद थे।

शिवांग के साथ मौजूद लड़कियों ने पकड़े जाने पर थाने में जमकर हंगामा किया। उनका कहना था कि कार शिवांग नहीं बल्कि वो चला रही थीं। पुलिस ने शराब पीकर कार चलाने के आरोप में जुर्माना भरवाकर शिवांग को जाने दिया। ड्राइविंग लाइसेंस ना होने के चलते उनकी कार को पुलिस ने जप्त कर लिया है। शिवांग को बाद में अदालत में भी हाजिर होना होगा।

बताया जा रहा है कि आलोकनाथ के बेटे ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। कुछ इसी तरह की 'असंस्कारी हरकतों' की वजह से पहले भी कई बार 'फंस' चुका है।

संबंधित ख़बरें