नर्वस आमिर खान को लगी गंदी लत

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ की रिलीज़ को लेकर काफी नर्वस हैं और इस नर्वसनेस को दूर करने के लिए एक ‘गंदी आदत’ को अपना बैठे हैं। वो गंदी आदत है ‘स्मोकिंग’। फिल्म में अपने किरदार को सौ फीसदी देने के लिए जाने जाने वाले आमिर ने इसी साल जनवरी में सिगरेट से तौबा की थी, लेकिन ताज़ा जानकारी की मानें, तो उन्होंने दोबारा से सिगरेट से यारी कर ली है। 

अभिनेता आमिर खान को लगी स्मोकिंग की लत
मुंबई। साल की बहूप्रतिक्षित फिल्मों में से एक ‘दंगल’ अगले महीने रिलीज़ होने को है। अभिनेता आमिर खान की मुख्य भूमिका वाली ये फिल्म महावीर फोगट और उनकी बेटियों गीता-बबीता पर बेस्ड है। 

आमिर अपनी फिल्म को लेकर काफी नर्वस हैं। हो भी क्यों न उनकी पिछली फिल्म ‘पीके’ साल 2014 के दिसंबर में रिलीज़ हुई थी, उसके बाद ये फिल्म आ रही है। हालांकि, उनकी पिछली फिल्म ने अच्छा कारोबार भी किया था, फिर भी अपनी फिल्म को लेकर हर अभिनेता की तरह वो भी कुछ ज्यादा ही नर्वस हो गए हैं। इस नर्वसनेस के चलते उन्होंने ‘स्मोकिंग’ भी शुरू कर दी है। 

ख़बरियों की मानें तो ख़ुद पर तनाव न हावी हो इस से बचने के लिए आमिर सिगरेट पीने लगे हैं। हालांकि, आमिर का बेटा आजाद जब भी उनके आसपास होता है तो वो स्मोकिंग से बचते हैं।

आमिर हर फिल्म की रिलीज़ से पहले इतने ही नर्वस हो जाते हैं कि उस तनाव को दूर करने के लिए वो स्मोकिंग शुरू कर देते हैं। ‘पीके’ और ‘धूम-3’ के दौरान भी वो स्मोकिंग करने लगे थे। 

वैसे आपको बता दें कि आमिर ने इसी साल जनवरी में सिगरेट पीना छोड़ दिया था। इसके बाद फिल्म में पहलवान का लुक पाने के लिए जिम में काफी पसीना बहाया था। हालांकि, अब जबकि ‘दंगल’ रिलीज़ के करीब है, तो आमिर उससे पहले ही हर तनाव को धुंए में उड़ा देना चाहते हैं।

23 दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म ‘दंगल’ में उन्होंने रेसलिंग कोच महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया है। ‘दंगल’ एक पिता और उनके बेटियों की इमोशनल कहानी है, जिसे नितेश तिवारी ने निर्देशित किया है। फिल्म में फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा और साक्षी तंवर भी अहन भूमिकाओं में हैं। 

संबंधित ख़बरें
‘हानिकारक बापू’ के बाद ‘दंगल’ के ‘धाकड़’ का शोर