Bigg Boss 10 : स्वामी ओम पर भड़के सलमान खान

'बिग बॉस 10' में नित-नए नाटक देखने को मिल रहे हैं। इस बार तो शो के होस्ट सलमान खान ने भी अपना आपा खो दिया और वो शो से वॉक आउट कर गए। बीते दो-तीन दिन से घर में टास्क ने माहौल को गरमा रखा है और इस गरमी को स्वामी ओम के व्यवहार ने बढ़ा दिया है। शनिवार को आने वाले एपीसोड ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान भी नाराज़ हो गए। पूरा वाकया जानने के लिए पढ़ें...

सलमान खान हुए स्वामी ओम पर नाराज़, छोड़ा शो
मुंबई। मशहूर टीवी रिएलिटी 'बिग बॉस 10' के कॉमनर्स खेमे के स्वामी ओम ने अपने हंसोड़ व्यवहार से सलमान खान को प्रभावित कर रखा था, लेकिन इस बार के ‘वीकेंड के वार’ एपीसोड में सलमान ने अपना आपा खो दिया। स्वामी ओम ने बीते सप्ताह अपनी हरकतों से न सिर्फ घरवालों को बल्कि शो के होस्ट सलमान को भी नाराज़ कर दिया। 

जब ‘वीकेंड के वार’ वाले एपीसोड में सलमान ने स्वामी ओम पर रोहन और उसके परिवार पर की गई टिप्पणी पर जवाब मांगा, तो स्वामी ओम ने जवाब में कहा कि वो तो सिर्फ एक्टिंग कर रहे थे, ताकि दर्शकों का मनोरंजन कर सकें। इसके बाद सलमान ने उन्हें समझाया कि इस तरह का व्यवहार किसी भी तरह के मनोरंजन का श्रेणी में नहीं आता है। 

सलमान उस वक्त बिफ़र पड़े, जब स्वामी ओम, सलमान की बात समझने के बजाय बिना रूके लगातार बोले ही जा रहे थे। इस दौरान सलमान अपना आपा खो बैठे और वो शो के स्टेज से कहते हुए निकल गए कि स्वामी ओम अब आप ही बोलें। स्वामी ओम के इस व्यवहार से घरवाले भा नाराज़ हो गए। 

स्वामी ओम का तांडव 

बीती रात 'बिग बॉस' ने अनाउंस किया कि रोहन मेहरा अगले सप्ताह भी घर के कप्तान बने रहेंगे। इसके साथ ही रोहन को घर के सबसे कमजोर चार परफॉर्मर को चुन कर उन्हें सज़ा देने का आदेश दिया। रोहन ने स्वामी ओम, नितिभा कौल, मोनालिसा और लोपामुद्रा का नाम चुना। फिर इनके नाम लेने की वजह भी बताई।

इसके बाद स्वामी ओम, लोपामुद्रा, नितिभा और मोनालिसा को एक लाइन से बिठाकर उन हाथ में बंधी रस्सियां घर के कप्तान रोहन के हाथ में दी गई। रोहन ने स्वामी को बटर खाने और स्ट्रेचर की सजा दी।

हालांकि, बहुत आनाकानी और चीखने-चिल्लाने के बाद स्वामी ने थोड़ा सा बटर खाया और लगभग धक्के मारकर उन्हें स्ट्रेचर पर बिठाया गया। इस दौरान स्वामी ओम ने रोहन पर काफी चिल्लाए और यहां तक कि उनके परवरिश पर भी सवाल उठाया, जिससे घर के सभी सदस्य उनसे नाराज़ हो गए। 

मनवीर गुर्जर ने स्वामी को काफी समझाया, लेकिन स्वामी ओम जी पर इसका कोई असर न दिखा। आखिरकार घर के कुछ सदस्यों ने उन्हें बॉयकॉट करने का फैसला लिया। 


बानी का मोना-मनवीर से जुड़ा खुलासा 

'बिग बॉस 10' शुक्रवार के एपिसोड में बानी, डाइनिंग टेबल पर गौरव अरोड़ा और राहुल देव के साथ बैठी थीं। यहां बानी ने बताया कि पिछली रात वह कुछ लेने के लिए किचन में गई थीं, वह जब वापस आईं तो उन्होंने देखा कि मोनालिस और मनवीर बात कर रहे हैं। मनवीर लेटा हुआ था और मोनालिसा उसके बेड पर बैठी थी। मोनालिसा, मनवीर के ऊपर पूरी तरह झुकी हुई थीं। तब लाइट बंद थी, इसलिए कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा था कि आख़िर दोनों कर क्या रहे हैं?

बानी ने बताया कि मोनालिसा और मनवीर को ऐसी हालत में देखकर वह चौंक गई। वह अपने बेड पर आकर लेट गई, तब भी मनवीर और मोनालिसा को कोई फर्क नहीं पड़ा, वे उसी पॉजिशन में रहे। हालांकि इस दौरान राहुल ने कहा कि वो दोनों तो बहन-भाई हैं, इसलिए आपस में कोई सीक्रेट बात कर रहे होंगे। 

हालांकि शुक्रवार के एपिसोड के अंत में दिखाया गया कि मनु और मोनालिसा एक-दूसरे को गुड नाइट कहने के बाद एक-दूसरे का हाथ पकड़ रहे हैं। ऐसा लग रहा था कि इन दोनों के बीच कुछ चल रहा है। वैसे भी मनु, मोनालिसा को काफी सपोर्ट करते हैं। इससे भी लगता है मनु के दिल में मोनालिसा के लिए एक खास जगह है। मोनालिसा और मनवीर के बीच कुछ है, ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ। लेकिन इस घर में हर दिन समीकरण बदल जाते हैं, तो अगला समीकरण क्या होगा, वो तो ‘बिग बॉस’ ही जानें।

संबंधित ख़बरें