वाणी कपूर के पास नहीं हैं ‘इतने पैसे’

फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ से करियर शुरू करने वाली वाणी कपूर की दूसरी फिल्म ‘बेफिक्रे’ रिलीज़ को तैयार है। इस फिल्म में उनके लुक को देखकर ‘लिप जॉब’ के चर्चे हैं। अपने बारे में आ रही इन ख़बरों पर चुप्पी तोड़ते हुए वाणी ने कहा कि उन्होंने कोई ‘लिप जॉब’ नहीं करवाया है, क्योंकि यह सब कराने के लिए उनके पास ‘इतने पैसे’ नहीं हैं।

फिल्म 'बेफिक्रे' के लिए अदाकारा वाणी कपूर ने नहीं करवाई लिप सर्जरी
मुंबई। यशराज फिल्म्स की आगामी फिल्म ‘बेफिक्रे’ दिसंबर में रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में ‘शुद्ध देसी रोमांस’ फेम वाणी कपूर के साथ रणवीर कपूर अहम भूमिका में हैं और ख़ास बात यह कि इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने निर्देशित किया है। ग़ौरतलब है कि आदित्य पूरे आठ साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठ रहे हैं। 

ख़ैर, इस फिल्म के अनाउंसमेंट से लेकर शूटिंग काफी चर्चे रहे हैं और चर्चों में सबसे ज़्यादा अदाकारा वाणी कपूर के बदले होठ रहे। जिन्होंने भी वाणी को ‘बेफिक्रे’ के ट्रेलर में देखा, उसने यही कहा कि ‘लिप जॉब’ करवाई है।

इसके पीछे का कारण भी लोगों ने खोज लिया और कहा कि फिल्म में हॉट और सेंसुअस दिखने के लिए वाणी ने यह सब करवाया है। लेकिन जब वाणी से इस बारे में पूछा गया, तो वे बोलीं, ' मेरे पास इतने पैसे नहीं है कि मैं इन चीजों पर बर्बाद करूं और यदि मैंने ऐसा कुछ करवाया होता, तो साफ पता चलता'। 

वहीं अपने बारे में आ रही ख़बरों के बारे में कहा कि मैं तो मीडिया से बिलकुल डिस्कनेक्टेड हूं। मेरे बारे में क्या ख़बरें लिखी जाती हैं। इसके बारे में मुझे कुछ पता नहीं होता। मैं तो अपनी दुनिया में व्यस्त रहती हूं। 

'बेफिक्रे' में रणवीर और वाणी की कैमेस्ट्री बेहद हॉट लग रही है। फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ पोस्टर्स में भी दोनों की हॉट कैमेस्ट्री ने इस फिल्म को लेकर दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाई है। 

फिल्म के अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि इस फिल्म को करके मैं काफी खुश हूं, क्योंकि मुझे हमेशा से लाइफ से कनेक्टेड फिल्म ही करनी थीं और ‘बेफिक्रे’ उनमें से एक है। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी ये फिल्म 9 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

संबंधित ख़बरें