सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

सलमान के शो पर नहीं जाएंगे आमिर खान

अभिनेता आमिर खान अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 10’ में नहीं जाएंगे। इनदिनों प्रमोशन में जुटे आमिर ने दलील दी है कि छोटे परदे पर तो यूं ही उनकी फिल्म का ट्रेलर और गाना चल रहा है। साथ ही में उन्होंने यह भी यकीन जताया कि सलमान उनकी फिल्म का बिना कहे ही प्रमोशन कर देते हैं। 

अभिनेता आमिर खान नहीं जाएंगे सलमान खान के शो बिग बॉस में
मुंबई। छोटे परदे का बड़े शो में शुमार ‘बिग बॉस 10’ में सभी अपनी फिल्म प्रमोट करने आते हैं, लेकिन अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म ‘दंगल’ के लिए इस मंच का प्रयोग नहीं करेंगे। 

कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस रिएलिटी शो को सलमान खान होस्ट करते हैं। जब आमिर से एक कार्यक्रम के दौरान ये पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं फिल्म का प्रचार टीवी पर नहीं करूंगा। हमारी फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो टीवी पर आ रहे हैं, लेकिन मैं प्रमोशन के लिए टीवी पर नहीं जा रहा हूं’। 

इसी साल सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ भी रिलीज़ हुई थी, जो रेसलिंग पर ही आधारित थी। इसलिए जब आमिर से यह पूछा गया कि क्या दंगल के लिए उन्होंने सलमान से कोई दांव पेच सीखा है, तो इसके जवाब में वे बोले,‘नहीं, सलमान से दांव-पेंच नहीं सीखे, पर रेसलिंग के कोच कृपाशंकर सिंह ने काफी कुछ सिखाया, उनका काफी योगदान रहा है’। 

अपनी बात में आमिर ने आगे कहा कि मुझे पता है कि सलमान को मेरी फिल्में प्रमोट करना काफी पसंद है, मुझे भी मजा आता है। 

वैसे सलमान के शो में आमिर पहले भी नहीं गए थे। आपको बता दें कि जब आमिर की फिल्म ‘धूम 3’ आई थी, लेकिन तब सलमान ने अपने शो जमकर इस फिल्म का प्रमोशन किया था। यहां तक कि वीकेंड के शो में सलमान ने आमिर खान की धूम वाली टोपी भी पूरे समय पहने रखी थी। ख़ैर, एक बात यह भी है कि दोनों के समीकरण पहले के मुकाबले अब बदल से गए हैं। इसलिए देखने वाली बात यह होती है कि सलमान बिना आमिर के कहे उनकी फिल्म का प्रमोशन करते हैं या नहीं ? 

‘दंगल’ 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म में आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी।

संबंधित ख़बरें