'बिग बॉस 10' के दूसरे कप्तान बने रोहन मेहरा

फिसलती टीआरपी के साथ आगे बढ़ रहा कलर्स चैनल का रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ना शुरू कर दिया है। हाल ही में कप्तानी के टास्क में घर के सुस्त घोषित किए जा चुके घलवालों ने तत्परता दिखाई। दिलचस्प टास्क के बाद घर को रोहन मेहरा के रूप में दूसरा कप्तान मिला। वहीं एक बार फिर लोपामुद्रा राउत और बानी में गर्मागर्म बहस भी हुई। 

बिग बॉस 10 के भीतर कैप्टेंसी टास्क करते हुए घरवाले
मुंबई। रिएलिटी शो 'बिग बॉस 10' ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। इसके पीछे शो के होस्ट सलमान खान द्वारा घरवालों को मिली डांट भी एक वजह हो सकती है। 

ख़ैर, 'बिग बॉस 10' में इस सप्ताह रोहन मेहरा घर के दूसरे कप्तान के रूप में चुने गए। दरअसल, वीजे बानी की कप्तानी का कार्यकाल पूरा होने के बाद घर के सदस्यों में से किसी एक को घर का कप्तान बनाया जाना था।

 इसके लिए 'बिग बॉस ' ने कंटेस्टेंट्स को कई टास्क सौंपे। आखिर में घर की सदस्यों  की वोटिंग के आधार घर का अगला कप्तान चुना गया। कप्तानी के मामले में इस बार सेलीब्रिटीज ने बाजी मारी और इंडियावाले हाथ मलते रह गए।

कप्तानी का मुकाबला 

कप्तानी के मुकाबले के लिए घरवालों ने चार सदस्यों लोपामुद्रा राउत, रोहन मेहरा, राहुल देव और करण मेहरा को चुना। सबसे पहले रोहन और राहुल के बीच एक टास्क हुआ, जिसमें रोहन विजयी रहे। फिर लोपामुद्रा और करण के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें लोपा विजयी रहीं। इसके बाद लोपा और रोहन के लिए घरवालों को वोट करने को कहा गया। 

वहीं घरवालों के वोट की बात करें, तो लोपा को 4 वोट और रोहन को 5 वोट मिले। जहां मनवीर, मनु पंजाबी, नितिभा कौल और मोनालिसा ने लोपा को अपना वोट दिया, वहीं करण, गौरव, राहुल, लोकेश और बानी ने रोहन को अपना वोट दिया।

इस तरह रोहन घर के नए कप्तान बन गए। रोहन अपने उग्र व्यवहार के कारण सुर्खियों में रहे थे। अब देखना दिललतस्प होगा कि रोहन एक कप्तान के तौर पर घरवालों को कितना पसंद आते हैं। 

लोपा-बानी का झगड़ा 

'बिग बॉस' के घर में हर रोज़ नए समीकरण बनते दिख रहे हैं। घर वाले कुछ दिनों में एक नई टीम बनाते दिख रहे हैं। वहीं कुछ के झगड़े ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बानी और लोपामुद्रा इसका ताजा उदाहरण है। 

हाल ही में हुए कप्तानी टास्क के दौरान भी ये दोनों भिड़ गईं। बानी जहां लोपा को परेशान करती दिखीं, वहीं लोपा भी बानी पर कमेंट करने से नहीं चुकीं। 

बानी कर रही हैं युवी को डेट 

कुछ दिनों पहले 'बिग बॉस' के प्रतियोगी बानी और गौरव चोपड़ा अपने-अपने लव इंटरेस्ट को लेकर चर्चा कर रहे थे। दोनों ‘नेम गेम’ खेल रहे थे और बाद में करण मेहरा को बुला लिया और दोनों ने एक-एक अल्फाबेट बताकर कहा था कि नाम गेस करो।

जहां गौरव ने अपने लव इंटरेस्ट के सरनेम का पहला अल्फाबेट ‘सी’ बताया, वहीं बानी ने अपने लव इंटरेस्ट के सरनेम का पहला अल्फाबेट ‘टी’ बताया। 

हम आपको बता रहे हैं, बानी के लव इंटरेस्ट का नाम है युवराज। अरे, क्रिकेटर युवराज सिंह नहीं, बल्कि एक्टर युवराज ठाकुर है।

युवराज टीवी शो 'हमसे है लाइफ', ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘कैसी ये यारियां’ में नज़र आ चुके हैं। युवराज ने कुछ दिनों पहले इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड की है, जिसमें वो जिम में बानी के साथ नजर आ रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें
आगे ‘2.0’ में अक्षय करेंगे डेब्यू और रजनीकांत का होगा ट्रिपल रोल