'बिग बॉस 10' के घर की तस्वीरें

लोकप्रिय टीवी रिएलिट शो ‘बिग बॉस' के दसवें सीजन की थीम ‘आधुनिक भारतीय महल' होगी। घर की भीतरी सजावट पेंटिग्स और कंदीलों से की गई है। महाराष्ट्र के लोनावला में स्थित ‘बिग बॉस’ के घर को निर्देशक ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता ने डिज़ाइन किया है। सलमान खान के मेजबानी वाले इस शो में इस बार सेलेब्रिटीज़ के साथ आम लोग भी शरीक होंगे। 

बिग बॉस 10 के घर की तस्वीरें
मुंबई। कलर्स चैनल पर शुरू हो रहे रिएलिटी शो 'बिग बॉस' सीजन-10 की तैयारी पूरी हो चुकी है। रविवार से शुरू हे रहे इस रिएलिटी ड्रामा में भाग ले रहे प्रतिभागी प्रवेश करेंगे। इन प्रतिभागियों में सेलेब्रिटीज़ और आम-आदमी भी शामिल हैं। 

गौरतलब है कि 'बिग बॉस' के इस 10वें सीजन में पहली बार कंटेस्टेंट्स कोई सेलीब्रिटी नहीं बल्कि आम लोग होंगे। ये शो 16 अक्टूबर से रात 9 बजे कलर्स चैनल पर आएगा।

'बिग बॉस' के घर यानि सेट को डिज़ाइन किया है 'सरबजीत' जैसी फिल्म बना चुके ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता ने। ओमंग ने बताया कि 'बिग बॉस' को इस बार एथरियल लुक देने की कोशिश की गई है।

इसे मॉर्डन इंडियन पैलेस के रूप में तैयार किया गया है। इसके डेकोर में हमने लालटेन्स का काफी इस्तेमाल किया है। साथ ही अर्थी टोन देने की भी कोशिश की है। घर में कई खूबसूरत पेंटिंग्स भी लगाई है।

मॉर्डन रॉयल बाथ

इस बार बाथरूम एरिया पर ख़ास ध्यान दिया गया है। इसमें जकूजी को जोड़ा गया है। घर के इस हिस्से में प्रतिभागी आराम कर सकते हैं। इसे रॉयल पर्पल रंग से सजाया गया है। इसमें पीकॉक ग्राफिक्स नजर आएंगे।

ओमंग ने आगे बताया कि इस बार लिविंग रूम और बेडरूम को इंटर-चेंज किया गया है। सेवन स्लिपर बेड स्पेस रखा गया है।

साथ ही जकूज़ी कॉर्नर भी इंट्रोड्यूस किया है, जिसे सेलिब्रटी और आम प्रतिभागी दोनों ही इस्तेमाल कर पाएंगे। इस बार हमने घर में एक जेल का लुक भी रखा है, जो कि फिल्दी अपीयरेंस देगा।

बिग बॉस 10 का घर इस बार महल की तरह होगा

यह जेल उन प्रतिभागियों के लिए है, जो घर का नियम तोड़ेगा। एक इंडियन स्टाइल का बाथरूम भी तैयार किया गया है, जो कैदी बनेंगे उन्हें अल्युमिनियम प्लेट्स में खाना और मग पानी पीने के लिए दिया जाएगा।


रॉयल पैलेट

यहां ऐसा माहौल दिया जाएगा, ताकि प्रतिभागियों को पॉजिटिविटी और कंफर्ट मिले। इसे पर्पल, गोल्ड और रॉयल ब्लू कलर से तैयार किया गया है।

बेडरूम सीक्रेट्स

हर साल की तरह इस बार प्रतिभागी बेडरूम सीक्रेट्स देते नजर आएंगे। उन्हें लिविंग रूम से ही सूरज की रोशनी मिलेगी। बेडरूम में न सिर्फ सात बेड होंगे, बल्कि बिग गूगली भी होगी, सात कंटेस्टेंट सिंगल बेड पर रहेंगे और बाकियों को बेड शेयर करना होगा। दसवें सीजन में पहली बार वॉक-इन क्लोजेस्ट फुल लेंथ मिरर्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा।

किंगली कनफेशन्स

'कनफेशन रूम' में इस बार सारे प्रतिभागी अपने सीक्रेट्स और अपनी इच्छाओं के बारे में ‘बिग बॉस’ से बातचीत करेंगे। इस रूम में प्रतिभागी खुद को रॉयल रूप में महसूस करेंगे। कंफेशन सीट क्लासिक इम्यूलेशन के रूप में बनाई गई है और इसे ग्लीटरी गोल्ड से सजाया गया है। दीवारों को लाल रंग और रस्टिक लैंप से सजाया गया है। सीलिंग पर भी लैंप सजाए गए हैं।

फीस्टी फीस्ट

किचन में भी खासतौर से इस बार कई चीजें नई की गई हैं। यहां गॉसिप सेशन के लिए एक सेक्शन रखा गया है। इसमें क्लास और स्टाइल का खास ख्याल रखा गया है। इस बार डाइनिंग टेबल को एक्सटेंडेड किया गया है। इसके अलावा स्वीमिंग पूल, जिम एरिया और एप्पी फिज्ज जोन भी रखा गया है, ताकि प्रतिभागी इस पूरे मौके का खूब आनंद ले सकें।

संबंधित ख़बरें