‘2.0’ में अक्षय करेंगे डेब्यू और रजनीकांत का होगा ट्रिपल रोल

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं और वो फिल्म है ‘2.0’ । 20 नवंबर को इसका फर्स्ट लुक रिवील होने जा रहा है। इस फिल्म में कई बातें हैं, जिसकी वजह से दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतज़ार है। आइए हम आपको बताते हैं ‘2.0’ की ख़ास बातें। 

फिल्म 2.0 नहीं है सीक्वल
मुंबई। सिने प्रेमियों को साल 2017 की एक फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है और वो है ‘2.0’ । अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत इस फिल्म पर सिनेमा प्रेमियों के साथ आलोचकों और बॉक्स ऑफिस की भी निगाहें टिकी हुई हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक 20 नवंबर को जारी किया जा रहा है। अब आइए जानते हैं इस फिल्म की कुछ ख़ास बातें। 

नहीं है सीक्वल 

ख़बरें थी फिल्म ‘2.0’ पिछली फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल है, लेकिन यह ख़बर पूरी तरह से ग़लत है। यह फिल्म सीक्वल नहीं है। पिछली फिल्म से इस फिल्म की कहानी एकदम अलग है। जिन्होंने ‘रोबोट’ देखी है, वो तो इस फिल्म से बेहतर तरीक़े से जुड़ेंगे ही, लेकिन जिन्होंने ‘रोबोट’ नहीं देखी है, वो भी इसका बख़ूबी लुत्फ उठा पाएंगे। 

होगा बस एक गाना

फिल्म  ‘2.0’ में बस एक ही गाना है, जिसे यूक्रेन में शूट किया गया है। यह गाना रजनीकांत और एमी जैक्सन पर फिल्माया गया है और यह एक रोमांटिक नंबर है। ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘रोबोट’ में रजनी के साथ एश्वर्या राय मुख्य भूमिका में नज़र आई थीं। 

इंटरनेशनल लेवल के एक्सन सीक्वेंस

फिल्म के निर्देशक शंकर ने दर्शकों को विश्वस्तर का एक्शन दिखाने का मन बनाया है। कहा जा रहा है कि फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन सीन को देखने के लिए। 

ट्रिपल रोल में रजनीकांत 

पिछली फिल्म ‘रोबोट’ में रजनीकांत दोहरी भूमिका यानी डबर रोल में नज़र आए थे, लेकिन इस बार रजनी तेहरी यानी ट्रिपल रोल में दिखाई देंगे। पहले दो रोल ‘रोबोट’ वाले ही हैं, लेकिन तीसरा रोल सरप्राइज़ लेकर आ रहा है। कहा जा रहा है कि तीसरे रोल में रजनी को देखकर दर्शक अपनी सीट से हिल नहीं पाएंगे। 

अक्षय की पहली तमिल फिल्म 

फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलेन का किरदार निभा रहे हैं, लेकिन कम लोगों को ही यह बात पता होगी कि यह अक्षय के करियर की पहली तमिल फिल्म है।  ‘2.0’  से अक्षय तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में वो एक साइंटिस्ट डा. रिचर्ड्स का किरदार निभा रहे हैं, जो एक ग़लत एक्सपेरिमेंट के कारण कौआ बन जाता है।

संबंधित ख़बरें