‘बिग-बॉस 10’ में होगी चार वाइल्ड कार्ड एंट्री

‘बिग बॉस 10’ में हर दिन एक नया धमाल देखने को मिल रहा है। मानों ‘बिग बॉस’ ने अपनी गाड़ी का गियर ही बदल दिया हो। घर वालों को वो किसी-न-किसी काम में उलझाए हुए हैं। एक के बाद एक टास्क ने घर वालों को हैरान कर रखा है। कहीं कुछ रिश्ते सुलझ रहे हैं, तो कुछ रिश्ते लगातार उलझते जा रहे हैं। 39वां दिन तो रोने-धोने, ताने-तमाशे से भरा रहा। लेकिन इसी बीच एक खुशख़बरी यह भी है कि घर में चार वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की पुख्ती ख़बर मिली है। अब ऐसा होता है, तो एक बार फिर घर में कंटेस्टेंट्स की संख्या 14 हो जाएगी।

साहिल आनंद, प्रियंका जग्गा, एलेना कज़न, जैसन शाह करेंगे 'बिग बॉस 10' में वाइल्ड कार्ड एंट्री
मुंबई। यूं तो ‘बिग बॉस 10’ की टीआरपी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पा रही थी, लेकिन अब घर वालों को सलमान की डांट और क्रिएटिव टीम के प्रयास ने इसकी सुस्त रफ्तार को कुछ हद तक बढ़ा तो दिया है। फिर भी इस रिएलिटी शो में ड्रामे की कमी है। शो में ड्रामा का तड़का लगाने के लिए एक कंटेस्टेंट रि-एंट्री हो रही है और उनके साथ तीन नए चेहरे भी आ रहे हैं। 

पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी प्रियंका जग्गा की। कम ही समय में इस कंटेस्टेंट ने सभी लोगों को प्रभावित किया था। एक्ट्रेस काम्या पंजाबी भी प्रियंका से खुश थीं और तो और जब प्रियंका घर से बाहर हुईं, तो इस बात से निराश भी थीं।

ख़ैर, प्रियंका के बाद नाम आता है अभिनेता साहिल आनंद का। साहिल इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में नजर आ चुके हैं। रिएलिटी टीवी शो 'एमटीवी रोडिज 4' के भी प्रतिभागी रह चुके हैं। साहिल के घर में आने पर एक्स-रोडिज बानी को उनका साथ मिलेगा। निश्चित रूप से एक नया समीकरण देखने को मिलेगा। 

फिर ग्लैमर और विदेशी मेहमान के मामले में भी ‘बिग बॉस 10’ कुछ फीका है। इसलिए इस बार विदेशी मूल की प्रतिभागी होंगी एलेना कज़न। जर्मन मूल की एक्ट्रेस एलेना इससे पहले सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म 'एजेंट विनोद' (2012) में नजर आई थीं। एलेना साल 2010 में आई बांग्ला फिल्म 'क्लर्क' में दिखी थीं। फिर साल 2013 में आई फिल्म 'जॉन डे' में भी उन्होंने काम किया था। फिलहाल वो एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'यूं ही' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

विदेशी मेहमान के अलावा एक और नाम है जैसन शाह का। ‘बिग बॉस’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले जैसन एक मॉडल और फिटनेस कोच भी हैं। इस हिसाब से अंदाजा लगाया जाए, तो घर में मौजूद कॉमनर्स को फिर से तैयारी करना होगी। कारण कि एक आम आदमी के मुकाबले करीब तीन सेलेब घर में आएंगे।

रोना-धोना, ताना-तमाशा भरा ‘बिग-बॉस 10’ का 39वां दिन 

'बिग बॉस 10' में 39वें दिन हुआ खूब तमाशा

‘बिग-बॉस’ के घर में दिए गए सीक्रेट टास्क में लोपा लाख कोशिशों के बाद भी कप्तान रोहन के खजाने में से सोना नहीं चुरा पा रही हैं। जब भी लोपा तिजोरी की तरफ बढ़ती हैं, हर बार रोहन उनको पकड़ लेते हैं।

पकड़े जाने के बाद मजबूत इरादों वाली लोपा रोहन से मीठी-मीठी बातें कर उनको बहला लेती हैं। यहां तक कि लोपा, रोहन को रस्सी से बांध भी देती हैं, फिर भी वो अपनी योजना में सफल नहीं हो पाती हैं। असफलता के चलते आखिर में लोपा ने हार मान लेंगी।

वहीं रोहन और घरवाले सोने की हिफाजत में पूरी रात जागते रहे। सोने को चुराने के टास्क में मिली असफलता के बारे में लोपा, मनवीर से कहती हैं कि यदि मनु उनका साथ देते तो यह टास्क आसानी से पूरा किया जा सकता था। 

अगले दिन नाश्ता बनाते समय बानी ने मोना से बर्तनों को साफ करने के लिए कहती हैं। बानी के बार-बार कहने से मोना खीझ जाती हैं। इस पर बानी ने मोना को समझाते हुए कहा कि इसे खुद पर मत लो, मैं बस किचन में सफाई को लेकर चिंतित थी। 

इस पूरे वाकये के बारे में जब बानी घर के कप्तान रोहन से शिकायत करती हैं, तो लोपा, बानी को ताना मारते हुए कहती हैं कि उपदेश में वही कहना चाहिए, जिसका आप खुद पालन करते हो। इन बातों से परेशान होते हुए बानी लोपा से कहती हैं कि आप मेरे पीठ पीछे मेरी बात न करें और वहां से चली जाती हैं। 

बानी की इस बात से खफा लोपा रोहन से कहती हैं कि कप्तान बानी को लेकर स्ट्रिक्ट नहीं है, जिसका असर घर के कामों पर भी पड़ता है। लोपा के इस इल्ज़ाम के बारे में रोहन कहते हैं कि बानी उनको डिक्टेड नहीं कर रही है। 

वहीं रोहन को अपने गुलामों पर सोना चुराने का शक हो जाता है, जिसकी वजह से वो सबकी तलाशी भी लेता है। ओम स्वामी, राहुल पर सोना चुराने का आरोप लगाते हैं, जिससे राहुल को गुस्सा आता है और फिर दोनों में गर्मा-गर्म बहस भी होती है। 

आखिरकार दिन के खत्म होने के साथ ही टास्क के समाप्त होने की घोषणा भी हो जाती है। इस बार टास्क में भावनाओं का ज्वार-भाटा देखने को मिलेगा। बानी रोती हुई भी दिखेंगी। क्यों???...जानने के लिए देखिए ‘बिग बॉस’।

संबंधित ख़बरें