'बिग बॉस 10' में चोरी करेंगी लोपामुद्रा

'बिग बॉस 10' की शुरुआत कुछ सुस्त ज़रूर हुई थी, लेकिन इस रिएलिटी शो ने अब रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। घर का माहौल गरमा रहा है और टास्क को गंभीरता से लिया जाने लगा है। हाल ही में करण मेहरा और लोकेश कुमारी के घर से बाहर होने के बाद सनी लियोनी आईं और उन्होंने 'वायरल वीडियो फीवर' का टास्क दिया, जिसे घरवालों ने बखूबी पूरा किया। उसके बाद 'बिग बॉस' की बारी आई और उन्होंने घरवालों को 'लक्जरी बजट- गोल्ड माइन' का टास्क दिया। इस टास्क में कई दिलचस्प ट्विस्ट आएंगे। इसके अलावा और भी काफी कुछ है, पढ़िए हमारी ख़बर में।

'बिग बॉस 10' में चोरी करेंगी लोपामुद्रा
मुंबई। करण मेहरा और लोकेश कुमारी के घर से बाहर होने के बाद सनी लियोनी आईं और उन्होंने 'वायरल वीडियो फीवर' का टास्क दिया, जिसे घरवालों ने बखूबी पूरा किया। टीम बानी और टीम लोपा के बीच हुए मुकाबले में टीम लोपा ने बाज़ी मारी। इस टास्क में हारने के बाद टीम बानी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हो गई। 

इस टास्क के बाद 'बिग बॉस 10' के प्रतिभागियों के लिए एक नया टास्क आया है। इस टास्क का नाम 'लक्ज़री बजट- गोल्ड माइन' है, जिसमें रोहन मेहरा को मालिक बनाया गया है और घर के अन्य सदस्यों को उनका गुलाम। इस टास्क में गुलामों को गोल्ड माइन से गोल्ड निकालना होगा और उसे रोहन देना होगाष रोहन उसे अपने ऑफिस में रखेंगे। 

उसके बाद रोहन उस गोल्ड का वजन करके उसे कहीं सुरक्षित जगह रख देंगे। जब भी इस माइन में जाने का वक्त होगा, तो घर के दो सदस्यों को वहां रहना अनिवार्य होगा। इस दौरान अगर रोहन चाहेंगे, तो वह खुद भी गोल्ड कलेक्ट करने जा सकते हैं, क्योंकि वह जितना गोल्ड जमा करेंगे, अगले हफ्ते उनका कप्तान बनने का मौका उतना ही बढ़ जाएगा। 

लेकिन मामला यहीं ख़त्म नहीं होता, 'बिग बॉस' ने यहां भी ट्विस्ट डाला है। 'बिग बॉस' ने लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी को एक सीक्रेट टास्क दिया है, जिसमें जब रात में लाइट्स बंद होंगे, तो उन्हें रोहन के गुलामों द्वारा जमा किए गए गोल्ड का आधा हिस्सा चुराना होगा। यदि वे इसमें सफल हो जाते हैं, तो लोपामुद्रा और मनु को कप्तान बनने का मौका दिया जाएगा। 

ओम स्वामी को लड़कियों ने लताड़ा 

दरअसल, 'बिग बॉस 10' के हालिया एपिसोड में सनी लियोनी नज़र आईं। 5 साल पहले सनी ने पोर्न इंडस्ट्री छोड़ बाद 'बिग बॉस' में कदम रखा था और अब उन्होंने बॉलीवुड में 5 साल पूरे कर लिए हैं। सनी के घर में आते ही सबने उनका वेलकम किया। सबने उनसे हाथ मिलाया, लेकिन स्वामी जी ने उन्होंने झट से गले लगा लिया। यह बात घर की प्रतिभागियों बानी, नितिभा और लोपामुद्रा को रास नहीं आई।

ओम स्वामी की इस हरकत को देख लड़कियों ने उन्हें जमकर लताड़ा। लोपा ने स्वामी जी को समझाते हुए कहा कि ऐसा आप छुआ मत कीजिए, यदि कोई लड़की आती है, सिर्फ हैंडशेक करना चाहिए। इसका जवाब देते हुए ओम स्वामी ने कहा कि वो एक्ट्रेस है।

ओम जी की यह बात सुन तीनों भड़क गई, उन्होंने कहा एक्ट्रेस हैं, तो मतलब कैसे भी छू सकते हो? अपने बचाव में स्वामी जी बोले कि वे गलत भावना से नहीं छू रहे थे। आपकी मर्जी है आप मत छुए। मुझे ‘बिग बॉस’ ने ऐसा करने से मना नहीं किया है और आपके मना करने से मैं मानूंगा नहीं। स्वामी जी का ऐसा कमेंट सुन तीनों ने उन्हें खूब लताड़ लगाई।

वाइल्ड कार्ड एंट्री 

अपर्णा तिलक और हिना खान कर सकती हैं 'बिग बॉस 10' में वाइल्ड कार्ड एंट्री

ख़बरें हैं कि शो में जल्दी ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले नामों में सबसे ऊपर टीवी शो 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' फेम एक्ट्रेस अपर्णा तिलक का है। ख़बरों पर यकीन करें, तो इस वीकेंड अपर्णा ‘बिग बॉस’ के इस सीजन की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होंगी।

करीब पिछले एक महीने से ‘बिग बॉस’ में अब तक कोई भी वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं हुई है। शो के करीबी सूत्रों के मुताबिक, अपर्णा ने भी शो में आने की तैयारी कर ली है। 

अपर्णा टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं और भट्ट कैंप की फिल्म में भी नज़र आ चुकी हैं। अपर्णा ने रियल लाइफ में डॉक्टर से शादी की है और उनके पति का नाम आमोद है। आमोद उनसे 12 साल बड़े हैं। हालांकि, फिलहाल अपर्णा अभिनय में सक्रिय नहीं है, लेकिन ‘बिग बॉस’ से वापसी उनके करियर के लिए अहम साबित हो सकता है।

अपर्णा के अलावा टीवी पर ‘अक्षरा’ के नाम से मशहूर हो चुकीं हिना खान का भी नाम टॉप पर चल रहा है। ख़बरियों की मानें, तो'बिग बॉस 10' में आने के लिए ही हिना ने अपना शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' छोड़ा है। वे वाइल्ड कार्ड के तौर पर 'बिग बॉस' में एंट्री लेंगी। 

ग़ौरतलब है कि 'ये रिश्ता...' में उनके पति की भूमिका निभा चुके करण मेहरा और बेटे का किरदार निभा चुके रोहन मेहरा भी 'बिग बॉस 10' का हिस्सा हैं। हालांकि, करण इसी सप्ताब बाहर हो गए, लेकिन रोहन अभी भी शो में हैं।

हिना पिछले सात सालों से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में काम कर रही थीं। उन्होंने साल 2009 में इस सीरियल से बतौर लीड डेब्यू किया था। 

फिलहाल ‘बिग बॉस 10’ में 10 कंटेस्टेंट हैं। इनमें राहुल देव, गौरव चोपड़ा, वीजे बानी, रोहन मेहरा, लोपामुद्रा राउत, मोनालिसा, ओम स्वामी, मनु पंजाबी, मनवीर गुज्जर और नीतिभा कौल हैं।

संबंधित ख़बरें