‘कॉफी विद करण’ में शिरकत करेंगे आमिर खान

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को न तो किसी अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है, न ही वो किसी टीवी शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते दिखाई देते हैं। लेकिन आमिर ने अपनी आगामी फिल्म ‘दंगल’ के लिए इन नियमों को तोड़ दिया है। आमिर जल्द ही करण जौहर के टॉक शो में नज़र आने वाले हैं। हालिया रिलीज़ प्रोमों में अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों के साथ आमिर शो में शरीक़ होंगे और दर्शकों को अपना एक अलग अंदाज़ दिखाएंगे। 

'कॉफी विद करण' में आमिर खान भी शरीक होंगे
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर के सेलेब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का पांचवा सीज़न काफी सुर्खियां बटोर रहा है। अभी तक शो में अक्षय-ट्विंकल, सलमान-अरबाज-सोहेल जैसे मेहमान तो आए ही, लेकिन अवॉर्ड फंक्शन से भी दूर रहने वाले आमिर खान भी इस सीज़न में नज़र आएंगे। 

आज ही इस शो का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें आमिर खान काफी चटपटे अंदाज में नजर आ रहे हैं। अपने ऑन स्क्रीन पिता का यह अनोखा रूप देखकर फातिमा सना खान और सनाया काफी अचंभित दिख रही हैं। 

प्रोमो में करण ने आमिर से पूछा कि यदि कोई लड़की आपके नज़दीक आना चाहे, तो उसे क्या करना चाहिए। इसके जवाब में आमिर ने कहा कि बस पास आ जाए, बाकी मैं खुद कर लूंगा। इस पर फातिमा कहती हैं, ‘हमें यह आपका कौन-सा साइड देखने को मिल रहा है’। 

करण के शो के इस प्रोमो में आमिर कुछ ऐसे मस्ती भरे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं, जिसे आपने इससे पहले कभी नहीं देखा होगा। आमिर यहां अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों से कहते दिख रहे हैं कि तुम्हें अभी पता ही नहीं है कि मेरे अंदर क्या-क्या छिपे हुए टैलेंट हैं। 

आपको बता दें कि फातिमा शेख और सनाया मल्होत्रा के आने के पीछे ‘दंगल’ का प्रमोशन जुड़ा हुआ है। यह दूसरी बार है, जब आमिर उनके शो में शिरकत करेंगे। 

इसके अलावा वह ‘अनफॉरगेटेबल’ शो में रणवीर सिंह के साथ कई विषयों पर भी बातचीत करेंगे अनफॉरगेटेबल’ शो में आमिर अपने करियर में आए उतार-चढ़ाव और सफलता पर बातें करेंगे।

संबंधित ख़बरें
सलमान के शो पर नहीं जाएंगे आमिर खान