Bigg-Boss 10: मनु की वापसी, स्वामी ओम को इम्यूनिटी

‘बिग बॉस’ के घर में इस सप्ताह जमकर ड्रामा होने की समीकरण बनने लगे हैं। जहां प्रियंका जग्गा को मुख्य घर से निकाल कर सीक्रेट रूम में भेज दिया गया है। वहीं स्वामी ओम को इम्यूनिटी पाने का एक मौका भी मिला है और वो भी ईनाम राशि में से कटौती कर के। इस बात से घर वाले भड़क जाएंगे। इन सबके अलावा मनु पंजाबी की भी वापसी होगी, लेकिन फिलहाल मनु सीक्रेट रूम में ही रहेंगे। 

'बिग बॉस 10' में 57वें दिन मनु की होगी वापसी
मुंबई।‘बिग बॉस’ के घर में फिर से कई तूफान आने वाले हैं। अभी तक प्रियंका जग्गा के 'बिग बॉस' के घर से निकलकर सीक्रेट रूम में जाने से अनजान घरवालों को जल्दी ही एक और तगड़ झटका लगने वाला है। 

दरअसल, अपनी मां के आकस्मिक निधन के बाद घर से बाहर गए मनु पंजाबी एक बार फिर घर में वापसी करने वाले हैं। फिलहाल घरवालों को मनु के अचानक जाने के बारे में जानकारी नहीं है।

अब बात करे सोमवार के एपिसोड की, तो इस बार नॉमिनेशन के लिए एक दिलचस्प टास्क घर वालों को करना होगा। उधर नॉमिनेशन टास्क में घर वाले व्यस्त रहेंगे, इधर अचानक मनु पंजाबी सीक्रेट रूम में प्रियंका जग्‍गा के सामने आ जाएंगे।

मनु को देखकर प्रियंका काफी आश्चर्यचकित दिखाई देंगी। प्रियंका को मनु ने अपने अचानक बाहर जाने की वजह बताई, साथ ही कहा कि उनकी मां को हार्ट की समस्या थी।

बाबा की बेटी हुई खफ़ा

घर के अंदर घरवाले प्रियंका के जाने के बाद उसके बारे में काफी बाते करते दिखाई देंगे। एपीसोड की शुरुआत में जहां स्वामी ओम प्रियंका को अपने पिछले जन्म की बेटी कह कर उसके लिए रोते दिखाई देंगे, वहीं दिन की आखिर में प्रियंका के सामने कुछ ऐसा आता है, जिससे वो स्वामीओम से नफरत करने लगती है।

इसके अलावा मोनालिसा और गौरव की कुछ बाते सुनकर मनु कुछ परेशान भी होते दिखेंगे। इन सबके बीच मनवीर और नितिभा की बढ़ती दोस्ती भी घर में चर्चा का विषय है। मोनालिसा मनवीर और नितिभा को घर में एक-दूसरे के लिए चिढ़ाती दिखेंगी। गौरव और बानी भी इसी के बारे में बातें करते दिखेंगे। 


स्वामी ओम की इम्यूनिटी

‘बिग बॉस’ सोमवार के एपीसोड में स्वामी ओम को एक नया ऑफर देंगे। दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने स्वामी ओम को इम्यूनिटी का ऑफर दिया है, जिसके लिए उन्हें ईनाम की राशि में से दस लाख रुपये देने होंगे। इसके लिए स्वामी को कन्फेशन रूम में बुलाया जाएगा।

इस ऑफर के तहत स्वामी को दो हफ़्तों के लिए इम्यूनिटी मिलेगी। साथ ही घर वाले स्वामी के साथ हो रही ‘बिग बॉस’ की बातों का सीधा प्रसारण देख रहे होंगे। घर वालों को जैसे ही इस बात का पता चलेगा कि स्वामी ओम को ये ऑफर दिया जा रहा है, उनमें खलबली मच जाएगी। सभी नाराज़ होकर कहेंगे कि स्वामी इसके लायक़ नहीं हैं। वो अपने दिमाग़ का इस्तेमाल नहीं करते।

मज़ेदार बात तो यह है कि स्वामी ओम इस मौक़े को झट से लपक लेंगे और ‘हां’ कह देंगे। स्वामी को इम्यूनिटी मिलने के बाद घर वालों का गेम एकदम से बदल जाएगा। वैसे भी ‘वीकेंड का वार’ में स्वामी ओम के खिलाफ घर वाले काफी सख़्त हो गए थे।

अब इस इम्यूनिटी के बाद तो हालात और बदल जाएंगे। हालांकि, स्वामी ओम का एटीट्यूड घर वालों के लिए बदल सकता है और इस इम्यूनिटी के दम पर वो घर की राजनीति का केंद्र बनने की कोशिश करेंगे।

कुल मिलाकर स्वामी की इम्यूनिटी, प्रियंका-मनु की वापसी जैसा भूचाल घर में आने को है।

संबंधित ख़बरें