ब्रिटिश रॉक बैंड के साथ परफॉर्म करेंगे करण सिंह ग्रोवर

अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जल्दी ही ब्रिटिश रॉक बैंड ‘डायनासोर पिल अप’ के साथ परफॉर्म करते नज़र आएंगे। इसके लिए उन्होंने फॉर्मल ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है। करण को एक्टिंग के अलावा सिंगिग का भी शौक है।

करण सिंह ग्रोवर ब्रिटिश बैंड के साथ करेंगे परफॉर्म
मुंबई। छोटे परदे से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर अब सिंगिंग में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं।

इसी साल की शुरुआत में अदाकारा बिपाशा बसु से शादी करने वाले करण जल्द ही ब्रिटिश रॉक बैंड ‘डायनासोर पिल अप’ के साथ परफॉर्म करते नज़र आएंगे। इसके लिए उन्होंने फॉर्मल ट्रेनिंग लेनी भी शुरू कर दी है। 

इस बारे में करण ने बताया कि मुझे सिंगिंग बेहद पसंद है। मैं अपनी फिल्मों के गीत अक्सर गुनगुनाता रहता हूं। अभी कुछ दिनों पहले ही एक म्यूज़िक एजेंट की मदद से मेरी मुलाक़ात डायनासोर पिल अप के लीडर से हुई।

उन्हें मेरी गायकी का टोन अच्छा लगा और हमने यह तय किया कि अगले साल शेड्यूल इवेंट्स में एक साथ परफॉर्म करेंगे। यकीनन, मेरे लिए ये एक दिलचस्प अनुभव साबित होगा।

करण ने आगे कहा कि उन्हें रॉक म्यूजिक अच्छा लगता है। वे आगे अपनी चाहत बताते हुए कहते हैं कि इस शैली की गायकी को और ज़्यादा निखारा जाए। जब उनसे पूछा गया कि भविष्य में वे प्लेबेक सिंगिंग भी करेंगे, तो करण ने कहा, बिपाशा के लिए जरूर गाना चाहूंगा। बाकी का पता नहीं है।

संबंधित ख़बरें