करिश्मा तन्ना के भाई बनेंगे रेहान रॉय

जी नहीं, करिश्मा तन्ना बिन मौसम राखी नहीं मनाने जा रही हैं। बल्कि रेहान उनके ऑन स्क्रीन भाई बनने जा रहे हैं। लाइफ ओके के शो में ‘मिस्कीन’ बनी करिश्मा के ऑन स्क्रीन भाई के अवतार में रेहान नज़र आएंगे। रेहान इससे पहले ‘सजदा तेरे प्यार का’ में नज़र आ चुके हैं। 

लाइफ ओके के शो में अभिनेता रेहान रॉय बनेंगे अजगर
मुंबई। लाइफ ओके के शो ‘नागार्जुन एक योद्धा’ में एक किरदार की एंट्री होने वाली है। इस पुनर्जन्म पर आधारित शो में ‘मस्किनी’ के भाई के किरदार को रेहान रॉय निभाते दिखेंगे। आपको बता दें कि ‘मिस्कीन’ का किरदार अदाकारा करिश्मा तन्ना निभा रही हैं। 

बेहद प्रतिभाशाली और आकर्षक अभिनेता रेहान रॉय पिछली बार ‘सजदा तेरे प्यार का’ में दिखाई दिए थे और अब वह इस शो ‘नागार्जुन एक योद्धा’ के जरिये फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाले हैं। 

रेहान ‘अजगर’ के किरदार में नज़र आएंगे, जो अपनी बहन से बेहद प्यार करता है और उसकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकता है।

अपने किरदार के बारे में रेहान ने कहा कि मैं शो का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित महसूस कर रहा हूं। मैं ‘मस्किनी’ के भाई ‘अजगर’ की भूमिका में हूं और अर्जुन को बरबाद करने के लक्ष्य में उनका साथ दूंगा। मैं पर्दे पर एक सांप के किरदार को निभाने को लेकर काफी उत्साहित हूं।

यह किरदार कैसे मिला, यह पूछे जाने पर रेहान बताया कि मैं कोलकाता में अपने शो की शूटिंग कर रहा था, जो अभी हाल ही में बंद हुआ है। तभी मेरे पास बियॉण्ड ड्रीम्स से कॉल आया और उन्होंने मुझे किरदार के बारे में बताया। मैंने किरदार के बारे में सुनकर तुरंत ही हां कर दी। 

वो आगे एक दिलचस्प वाकया साझा करते हुए कहते हैं कि मैं उस समय मुंबई शिफ्ट करने की तैयारी ही कर रहा था और वो लोग चाहते थे कि मैं जल्दी से जल्दी शूटिंग शुरू कर दूं। आपको विश्वास नहीं होगा कि मैं एयरपोर्ट से सीधा शूट पर पहुंचा। 

इस किरदार के मिलने की खुशी जताते हुए कहा कि ये मेरी खुशकिस्मती है कि मुझे ये किरदार निभाने को मिला।

संबंधित ख़बरें