आज से दिखाएगी 'इच्छाप्यारी नागिन' अपना 'फन'

सोनी सब चैनल पर 'इच्छाप्यारी नागिन' नाम का नया धारावाहिक शुरू हो रहा है। यह धारावाहिक 'नागिनों' के अभी तक चली आ रही छवि को अलग तरह से पेश करेगा। इस धारावाहिक की लीड किरदार 'इच्छा' नाम की एक मासूम नागिन दिखाई जाएगी, जो नागिस्तान से धरती पर आती है। यहां वो एक परिवार के साथ रहती है और उसे किसी से प्यार भी हो जाता है। कॉमेडी, रोमांस, ड्रामा से भरपूर यह धारावाहिक 27 सितंबर से शुरू हो रहा है।

27 सितंबर से शुरू हौ रहा है 'इच्छाप्यारी नागिन' का 'फन'
मुंबई। अभी तक चली आ रही 'नागिनों' की छवि बदलने वाली है। सोनी सब चैनल पर 'इच्छाप्यारी नागिन' नाम के धारावाहिक ने दस्तक दी है। इस धारावाहिक में दिखाया जाएगा कि एक नागिन यानी सांप उतने बुरे नहीं होते, जितना उनके बारे में प्रचारित किया गया है। इस धारावाहिक की लीड किरदार 'इच्छा' एक मासूम नागिन है और सांपों के बारे में लोगों की धारणाओं को बदलने के लिए उसे धरती पर भेजने के लिए चुना गया है। 

कहानी 'इच्छा' की

इच्छाप्यारी नागिन में दो स्थानों धरती और नागिस्तान की जिंदगी और कहानियों को दिखाया जाएगा। नागिन 'इच्छा' वह बेहद चुलबुली है और इच्छाधारी नागिनों के विपरीत मददगार प्रवृत्ति की है। धरती पर इच्छा, प्रताप परिवार के साथ रहती है, जो पेशे से पहलवान हैं।

धरती पर रहने के दौरान वह सामाजिक जीवन और लोगों के संघर्ष, संस्कृति, नियमों और समाज के कायदों को समझती है। वह समझती है कैसे कुछ गुण समृद्ध हो रहे हैं, लेकिन कुछ लोगों के शांतिपूर्वक अस्तित्व के लिए महत्वहीन हैं।

अपनी मासूमियत और जिज्ञासु प्रवृत्ति के कारण वह इन मामलों में सवाल करती है। इन सवालों से लोगों को यह महसूस होता है कि जिंदगी कितनी अद्भुत है और हमें उन लोगों के लिए आभारी रहना चाहिए, जो हमारी जिंदगी में हमारी परवाह करते हैं और हमसे प्यार करते हैं।

वह खुशियां फैलाती है और लोगों को रिश्तों एवं एक-दूसरे के प्रति प्यार की अहमियत के बारे में अधिक जागरूक करती है। इस शो में प्रियल गौर 'इच्छा' का किरदार निभा रही हैं और उनके साथ है बबल प्रताप के रूप में मिश्कत वर्मा, जिससे इच्छा को प्यार हो जाता है।
नयापन है इस शो में 

इस धारावाहिक के बारे में सोनी सब के सीनियर ईवीपी और बिजनेस हेड अनुज कपूर कहते हैं कि हम कुछ हटकर कंटेंट बनाने में यकीन करते हैं। टेलीविजन पर इन दिनों सुपरनैचुरल कंटेंट की भरमार है और ऐसे में 'इच्छा' एक दोस्ताना, मासूम और नुकसानरहित 'नागिन' की कहानी है।

इसमें ताज़गी भी है। इतना ही नहीं, वह समाज के हित में अपनी सुपरनैचुरल शक्तियों का इस्तेमाल करती है। हमें उम्मीद है कि दर्शकों को नाग-नागिनों पर बना ये नया शो पसंद आएगा।
अलग नज़रिया

इस धारावाहिक के निर्माता सिद्धार्थ मल्होत्रा कहते हैं कि सोनी सब की क्रिएटिव टीम के पास से हमारे पास 'इच्छाप्यारी नागिन' का आइडिया आया। हमने साथ मिलकर इस असामान्य और मनोरंजक शो का निर्माण करने के लिए कॉन्सेप्ट तैयार किया। इस शो में इच्छा हमारी मुख्य किरदार है।

उसे अपने समुदाय से इस बात की इजाजत दी गई है कि वह इंसानों को नाग-नागिनों का अच्छा पहलू दिखाए। उसकी मासूमियत और प्यारी हरकतें लोगों का दिल जीत लेती हैं। होता है, जब उसकी जिंदगी में ऐसी बाधाएं आती है क्या लेकिन, जिनके बारे में उसने कभी नहीं सोचा था। वह ऐसी भावनाओं का अहसास करती है, जो पहले कभी नहीं हुआ।


संबंधित ख़बरें