‘भाभीजी घर पर हैं’ के सभी पुरुष किरदार पहनेंगे साड़ी और घाघरा-चोली

एंड टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ ने एक बार फिर से स्पीड पकड़ ली है। हर एपीसोड में कुछ-न-कुछ दिलचस्प घटनाक्रम जोड़ा ही जा रहा है। इसी कड़ी में एक और दिलचस्प एपीसोड में धारावाहिक के सभी पुरुष किरदार महिलाओं के गेटअप में नज़र आने वाले हैं। 

भाभी जी घर पर हैं कि सभी पुरुष किरदार दिखे महिलाओं के वेश में
मुंबई। धारावहिक ‘भाभीजी घर पर हैं’ के सभी पुरुष किरदार अब महिलाओं के गेटअप में नज़र आने वाले हैं। यह सब एक डर के चलते हुआ है। 

शो में जल्दी ही एक दिलचस्प ट्रैक शुरू होने वाला है। इस ट्रैक में शो के सारे पुरुष किरदार महिलाओं के गेटअप में दिखाई देंगे। इस गेटअप के पीछे ख़ास राज़ है। 

दरअसल, हुआ यह है कि एक कैदी जेल से रिहा होने वाला है और उसने मोहल्ले वालों को धमकी दी है कि यदि कोई आदमी वहां नज़र आया, तो वह उसे मार डालेगा। इसी डर से मोहल्ले के सभी पुरुषों ने महिलाओं का रूप धर लिया है। 

इस ट्रैक में तिवारी जी ऑरेंज कलर के घाघरा में, तो विभुति जी लाल रंग के राजस्थानी घाघरा-चोली में नज़र आएंगे। वहीं टीका साड़ी पहने, तो मलखान घाघरा-चोली में दिखेंगे और सब्जी वाला भी घाघरा-चोली पहने दिखाई देगा। 

वैसे कुछ भी कहिए औरतों के कपड़ों में ‘भाभीजी घर पर हैं’ के सारे पुरुष किरदार काफी अच्छे लग रहे हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि महिलाओं के रूप में इस शो के सारे पुरुष किरदार क्या-क्या कारनामे करते हैं। यह ट्रैक अगले हफ़्ते से दिखाया जाएगा।

संबंधित ख़बरें