आमिर खान ने रिलीज़ किया 'सीक्रेट सुपरस्टार' का टीजर

अभिनेता आमिर खान ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीजर जारी किया है। फिल्म में ‘दंगल’ आमिर की बेटी बनी ज़ाइरा वसीम मुख्य भूमिका में नज़र आ रही है। फिलहाल तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दंगल’ के प्रमोशन में तो व्यस्त हैं, लेकिन व्यस्तताओं के बाद भी अपने पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन की इस फिल्म को पूरा अटेंशन देना नहीं भूले।

aamir khan look in movie secret superstar
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान साल में एक फिल्म करने के की अपनी पॉलिसी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब इस पॉलिसी के बदलने के आसार हैं। इसकी वजह यह है कि इन दिनों उनकी फिल्म ‘दंगल’ रिलीज़ भी नहीं हुई और अपनी अगली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का टीज़र भी जारी कर दिया। 

ग़ौरतलब है कि फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है और इससे बतौर अभिनेता भी जुड़े हैं। इस फिल्म को आमिर के पूर्व मैनेजर अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है। फिल्म में आमिर सपोर्टिंग रोल में ही नज़र आएंगे, जैसे वो 'तारे जमीन पर' में दिखे थे। 

इस फिल्म में जाइरा वसीम मुख्य भूमिका में रहेंगी। जाइरा एक ऐसी लड़की के किरदार को निभा रही हैं, जो सुपरस्टार बनना चाहती। आमिर, जाइरा के सपने को पूरा करने में उसका साथ देते दिखेंगे, यानी उसके गुरू के रोल दिखाई देंगे। 

आपको बता दें कि जाइरा, आमिर के साथ फिल्म 'दंगल' में भी उनकी बेटी के भूमिका में नजर आ रही हैं। 'सीक्रेट सुपरस्टार' के करीब डेढ़ मिनट के टीजर में एक मुस्लिम लड़की की कहानी नज़र आ रही है, जो रॉकस्टार बनना चाहती है, लेकिन उसके पिता इसका विरोध करते हैं। इसलिए वह बुर्का पहन कर यूट्यूब पर अपने गाने के वीडियो शेयर करती है।

इस फिल्म के बारे में निर्देशक अद्वैत ने बताया था कि उन्हें इस फिल्म का आइडिया तब आया था, जब वो एक बार आमिर और उनके परिवार के साथ एक ट्रिप पर गए थे। उन्होंने बताया कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें किरण ने ही प्रोत्साहित किया था। 'सीक्रेट सुपरस्टार' 4 अगस्त 2017 को रिलीज होगी। फिल्म में म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है।

'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' की तैयारी शुरू

आमिर खान इन दिनों एक अलग ही अवतार में नज़र आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी कुछ बढ़ी हुई है। उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी के पीछे है, आगामी फिल्म की तैयरी। आपको बता दें कि आमिर, विजय कृष्ण आचार्य की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लिए कमर कस चुके हैं। इनदिनों वो अपने लुक एक्सपेरिमेंट के दौर से गुज़र रहे हैं। 

बताया जा रहा है कि आमिर इस फिल्म में दाढ़ी के साथ नज़र आएंगे, लेकिन वो किस स्टाइल की दाढ़ी होगी, उस पर प्रयोग चल रहा है। आप यदि गौर करेंगे, तो पाएंगे कि बीते कुछ दिनों से उनकी दाढ़ी कुछ बिखरी-बिखरी है। अपने इस लुक के बारे में एक इवेंट में आमिर ने कहा कि मैंने जो लुक अपनाया है, ये 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लए है, लेकिन ये फाइनल नहीं है। यह एक पीरियड फिल्म है और उस दौर में लोग शेव नहीं करते थे। इसलिए इतनी दाढ़ी बढ़ा रखी है। 

'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' में आमिर, अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा कि वो उनके साथ काम करने के ख़याल से ही काफी रोमांचित महसूस कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें
‘कॉफी विद करण’ में शिरकत करेंगे आमिर खान