आमिर खान हैं ‘अज्ञातवास’ पर

जी हां, अभिनेता आमिर खान(Aamir Khan) पूरे एक महीने के लिए ‘अज्ञातवास’ पर चले गए हैं। दरअसल, वो अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ की तैयारियों में जुटे हैं और वो नहीं चाहते कि उनकी तैयारी में किसी प्रकार का कोई डिस्टर्बेंस आए। इसलिए उन्होंने अनजान जगह पर अपना ट्रेनिंग कैंप लगवाया है। 

Aamir Khan in thugs of hindostann
मुंबई। अपनी फिल्म की कहानी से लेकर किरदार तक पर कड़ी मेहनत करने वाले आमिर खान अब अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं। इन तैयारियों के चलते वो पूरे एक महीने के लिए ‘गायब’ हो गए हैं। 

दरअसल, फिल्म ‘दंगल’ की सफलता के बाद आमिर अब अपनी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ के लिए कमर कस चुके हैं। लेकिन पिछली फिल्म के किरदार से अगली फिल्म के किरदार में आने के लिए आमिर को कुछ समय चाहिए था, ताकि वो अपने किरदार पर काम कर सकें। इसलिए वो एक अनजान जगह चले गए हैं। ताकि कुछ समय अकेले बीता सकें। 

आ रही ख़बरों का माने तो मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर का यह ट्रेनिंग कैंप हिन्द महासागर के साउथ-वेस्ट इलाक़े में लगाया है और कहा जा रहा है फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी वहीं होगी। 

वैसे इस कैंप के बारे में सुनने में आ रहा है कि वहां काफी स्पोर्ट्स एक्टिविटीज़ भी हो रही हैं। ट्रेकिंग, स्वीमिंग, जिम और टेनिस सबकुछ हो रहा है। यहां आमिर हर रोज़ छह से सात घंटे की ट्रेनिंग के साथ नौ घंटे की नींद भी ले रहे हैं। 

विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में होंगे। यह फिल्म साल 2018 की दिवाली पर रिलीज़ होगी।

संबंधित ख़बरें
फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में भी दिखा 'दंगल' का जलवा