शाहरुख खान ‘रईस’ के लिए करेंगे ट्रेन से सफर!

अभिनेता शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन से सफर करने जा रहे हैं। वो 23 जनवरी को मुंबई से ट्रेन से दिल्ली रवाना होंगे। बॉलीवुड की खान तिकड़ी में ऐसा करने वाले वो पहले खान होंगे। इस सफर में शाहरुख के साथ फिल्म के निर्माता रितेश सिद्धवानी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी होंगे। 

शाहरुख खान ट्रेन से मुंबई से दिल्ली तक का करेंगे सफर
मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन में दिल-ओ-जान से जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में वो मुंबई से ट्रेन से दिल्ली का सफर करने जा रहे हैं। 

वैसा खान तिकड़ी में से ऐसा करने वाले शाहरुख पहले अभिनेता बन गए हैं। इंडस्ट्री नें अपनी सिल्वर जुबली मना रहे शाहरुख के लिए यह सफर काफी ख़ास होगा क्योंकि वो पहली बार दिल्ली से मुंबई ट्रेन से ही आए थे। लंबे समय के बाद वो एक बार फिर से ट्रेन में सफर करेंगे। इस सफर में शाहरुख के साथ फिल्म के निर्माता रितेश सिद्धवानी और निर्देशक राहुल ढोलकिया भी होंगे। 

आपको बता दें कि फिल्म ‘रईस’ की टीम के साथ वो ‘अगस्त क्रांति एक्सप्रेस’ से सोमवार को ‘बॉम्बे सेंट्रल स्टेशन’ से सफर की शुरुआत करेंगे और मंगलवार को दिल्ली के ‘हज़रत निज़ामुद्दीन स्टेशन’ पर पहुंचेंगे। दरअसल, फिल्म की टीम का मानने है कि देश में ज्यादा से ज्यादा लोग ट्रेन से सफर करते हैं। ऐसे में शाहरुख का मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन से सफर करना उनकी फिल्म के लिए बड़ा प्रमोशन होगा।

मुंबई से दिल्ली के बीत ये ट्रेन अंधेरी, बोरीवली, वापी, वलसाड, सूरत, बरूच, बड़ौदा, रतलाम, कोटा, सवाई माधोपुर और मथुरा स्टेशनों पर रुकेगी, जहां शाहरुख अपने फैंस से मुलाक़ात करेंगे। इससे पहले दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर फिल्म ‘तमाशा’ के प्रमोशन के लिए ट्रेन से मुंबई से दिल्ली आए थे।

संबंधित ख़बरें