‘बिग बॉस’ की प्रियंका जग्गा कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

‘बिग बॉस 10’ की एक्स कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। ये इंदर कुमार की फिल्म में नज़र आ सकती हैं। अपने एक्टिंग करियर की इस शुरुआत की जानकारी प्रियंका ने फेसबुक के माध्यम से दी। इस सीज़न की ड्रामा क्वीन प्रियंका को सलमान ने डायरेक्ट एविक्ट किया था और कलर्स की टीम को भी चेतावनी दी थी। 

प्रियंका जग्गा नज़रआएंगी इंदर कुमार की फिल्म में
मुंबई। कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ की एक्स कंटेस्टेंट प्रियंका जग्गा बड़े पर्दे पर चमकने की तैयारी में हैं। वो जल्दी ही एक बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं।

ग़ौरतलब है कि ‘इंडियावाले’ के रूप में प्रियंका शो का हिस्सा बनी और उनके ख़राब व्यवहार के चलते उनको ख़ुद सलमान ने बाहर निकाल दिया था। साथ ही सलमान ने चैनल को चेतावनी देते हुए कहा था कि यदि प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस 10’ के फिनाले में या कलर्स चैनल के किसी शो में भी नज़र आईं, तो वो दोबारा कलर्स के साथ काम नहीं करेंगे। 

वहीं शो से बाहर जाते हुए प्रियंका ने सलमान से कहा था कि आपको आपको शो मुबारक़ हो। यहीं नहीं प्रियंका तो शो में यह भी कह चुकी हैं कि मैं सलमान से नहीं डरती हूं, कौन सा उनके साथ मुझे फिल्में करनी हैं। 

वैसे, दो बच्चों की मां प्रियंका काफी समय से एक्टिंग के फील्ड में अपना करियर बनाने की कोशिश में जुटी हुई थीं। कुछ सालों पहले वो एक पंजाबी गाने के वीडियो में भी नज़र आ चुकी हैं, लेकिन इस शो की वजह से प्रियंका जान-पहचाना नाम हो गई हैं। 

इस शो में उनकी छवि यूं तो कुछ ख़ास अच्छी नहीं बनी, लेकिन बदनाम होकर भी वो मशहूर हो गईं। अपनी इसी बदनामी को उन्होंने भुना भी लिया और झट से मिले फिल्म के ऑफर को लपक लिया। 

अब फिल्म में क्या और कैसा किरदार मिला है, वो समय ही बताएगा। फिलहाल तो प्रियंका अपने सिने करियर के आगाज़ के जश्न में डूबी हैं। 

ख़ैर, प्रियंका ने यह जानकारी अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर की है, जिसके मुताबिक वो फिल्म निर्माता इंदर कुमार की फिल्म कर रही हैं, जिसे राधे मोहन निर्देशित करेंगे हैं।



आपको बता दें कि यह वही इंदर कुमार हैं, जिन्होंने ‘ग्रांड मस्ती’ और ‘धमाल’ सीरीज़ की फिल्में बनाई हैं।

संबंधित ख़बरें