अनिल कपूर ने रिवील किया ‘मुबारकां’ का लुक

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म ‘मुबारकां’ का अपना लुक रिवील कर दिया है। फिल्म में वो सिख के किरदार में नज़र आएंगे। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को सोशल नेटवर्किंग साइट पर शेयर किया है। अनीस बज्मी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अनिल कपूर के भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर भी हैं और वो भी दोहरी भूमिका में। ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 28 जुलाई में रिलीज़ होगी। 

फिल्म 'मुबारकां' में अनिल कपूर सरदार करतार सिंह बनेंगे
मुंबई। अनीस बज़्मी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘मुबारकां’ में पहली बार अभिनेता अनिल कपूर अपने भतीजे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं।

फिल्म में दोहरी भूमिका निभा रहे अर्जुन ने बीते दिनों पहले अपना लुक रिवील किया था। वहीं अनिल कपूर ने गुरुवार को अपना लुक रिवील किया।

रियल लाइफ चाचा-भतीजे की जोड़ी रील लाइफ में भी बनने जा रही है। फिल्म में भी अनिल, अर्जुन के चाचा की भूमिका में रहेंगे। वहीं फिल्म में इलियाना डीक्रूज और आथिया शेट्टी भी नज़र आएंगी। यह फिल्म एक बिग फैट पंजाबी वेडिंग पर बेस्ड है। 

वैसे, बीते दिनों फिल्म ‘मुबारकां’ को लेक एक ख़बर आई थी। ख़बर के मुताबिक जिस पंजाबी ढाबे में फिल्म की शूटिंग चल रही थी, उस ढाबे के मालिक को फिल्मी नाम इतना भाया कि उसने अपने ढाबे का नाम ही बदल दिया। 

दरअसल, ढाबे का नाम ‘हवेली’ था, जबकि फिल्म में ‘पुरानी हवेली’ दिखाया गया है। फिल्म में इस्तेमाल किए गए साइन बोर्ड को ढाबे के मालिक ने नहीं हटाया और ढाबे का नाम भी ‘पुरानी हवेली’ कर दिया।

ख़ैर, अनिल ने ट्विटर पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें वो सिख के लुक में हैं। सिर पर नीली पग, लैदर जैकेट और जींस में वो काफी फब रहे हैं। अनिल इससे पहले भी पर्दे पर सिख की भूमिका में नज़र आ चुके हैं। वो फिल्म ‘बीवी नंबर वन’ में महज एक गाने के लिए इस लुक में दिखे थे। 

अनिल ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि जब भी में किसी नए किरदार को प्ले करने जा रहा होता हूं, तो मुझे इसका लुक रिवील करना बहुत अच्छा लगता है। मिलिए ‘मुबारकां’ के करतार सिंह से। 
संबंधित ख़बरें