मंदाना करीमी ने रचाई शादी

रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ की चर्चित कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अपने मंगेतर गौरव गुप्ता से शादी कर ली है। शादी की सूचना ट्विटर पर उन्होंने साझा की और फिर तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। मंदाना ने गौरव से कोर्ट मैरिज की है। वहीं मीडिया में ख़बरें हैं कि यह मंदाना की दूसरी शादी है। पहली शादी वो ललित तेहलान से कर चुकी थीं। 

मंदाना करीमी  ने गौरव गुप्ता से की शादी
मुंबई। चर्चित टेलीविज़न रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ की कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने अपने मंगेतर से शादी कर ली है। शादी जानकारी सोशल मीडिया के जरिये मंदाना ने दी है। उन्होंने अपने पति गौरव गुप्ता के साथ गुरुवार को एक तस्वीर साझा करते हुए अपने नए नाम ‘मंदाना गुप्ता’ की जानकारी दी है। गौरव दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन हैं।

फिलहाल मीडिया में ख़बरें तेज़ हैं कि मंदाना की गौरव से दूसरी शादी है। वो पहले ललित तेहलान से की थी। ख़बरों की मानें तो 18 फरवरी, 2011 को आर्य समाज मंदिर में मंदाना और ललित तेहलान ने सात फेरे लिए थे। हालांकि, मंदाना ने इन ख़बरों का खंडन किया था, लेकिन इनका मैरिज सर्टिफिकेट मीडिया में लीक हुआ था।

ललित के ‘गे’ होने के चर्चे थे। यहां तक की फैशन डिज़ाइनर रोहित बल और ललित के बीच संबंध होने की बात भी सामने आई है। रोहित और ललित कई मौक़ों पर इंटीमेट होते हुए भी देखा गया था। रोहित और ललित के बीच साल 2011 में ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद ललित ने मंदाना से शादी कर ली थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि मंदाना ने शादी इंडियन सिटिजनशिप के लिए की थी। 

बधाई भी और भड़ास भी

इससे पहले जब मंदाना ने बुधवार देर रात अपनी शादी की जानकारी को ट्वीट किया, तो कई लोगों ने उन्हें बधाई दी, तो कईयों ने उनको खूब खरी-खोटी सुनाई।


एक यूज़र ने मंदाना से पूछा कि कौन है वो बदकिस्मत? मेरी शुभकामनाएं उसके साथ हैं। गाली-गलौज करने वाली महिला को संभालना आसान नहीं होगा। 

वहीं एक यूज़र ने लिखा कि मंदाना तुम्हारे पति की भगवान रक्षा करे। भगवान उसको शक्ति दें ताकि तुम्हारे जैसी घटिया और वाहियात औरत को वो संभाल पाए। 

मंदाना का करियर 

फिल्म ‘क्या कूल हैं हम’ में नज़र आ चुकी मंदाना ईरान के तेहरान में जन्मी और उन्होंने बतौर एयर होस्टेस अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वो मॉडलिंग करने लगीं और इस दौरान उन्होंने एना सिंह, सत्या पॉल, जे जे वैद्य और संदीप खोसला जैसे डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक भी किया। 

इनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘भाग जॉनी’ थी, लेकिन वो कई विज्ञापनों में नज़र आ चुकी हैं। मंदाना, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडिज़ अभिनीत फिल्म ‘रॉय’ में कैमियो कर चुकी हैं। इसके अलावा वो रणदीप हुड्डा की फिल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में भी नज़र आई थीं।

संबंधित ख़बरें