‘रईस’ की तारीफ कर ट्विटर पर घिरे अमिताभ बच्चन

इस सप्ताह बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में ‘रईस’ और ‘काबिल’ रिलीज़ हुई हैं। इन फिल्मों को देखने के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ भी सोशल मीडिया की। अमिताभ के द्वारा ‘रईस’ को सराहने पर कुछ लोग भड़क गए और उनके खिलाफ़ ट्विटर पर लिखा जाने लगा। फिलहाल तकरीबन चार हज़ार लोगों ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं दी हैं।

अमिताभ बच्चन को फिल्म 'रईस' की तारीफ करना पड़ा भारी
मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ 25 जनवरी को रिलीज़ हुई। दोनों फिल्मों को अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। वहीं अमिताभ बच्चन ने भी गुरुवार को दोनों फिल्में देखी और दोनों की तारीफ भी की।

ऋतिक की फिल्म को बिग बी ने मोस्ट कन्विनसिंग फिल्म कहा और साथ ही निर्देशक संजय गुप्ता के निर्देशन की भी तारीफ की। 

वहीं शाहरुख की तारीफ में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि बधाई शाहरुख, ‘रईस’ में आपका गुस्सा काफी अच्छा लगा। 

अमिताभ की तारीफ के जवाब में ऋतिक रोशन, संजय गुप्ता और शाहरुख ने उनको धन्यावाद दिया। लेकिन कुछ ट्विटर यूज़र्स को अमिताभ बच्चन का फिल्म ‘रईस’ की तारीफ करना रास नहीं आया और उन्होंने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि अमिताभ के इस ट्वीट पर अभी तक तकरीबन चार हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया आ चुकी हैं। 

यूज़र्स के ट्वीट

  • एक यूज़र ने लिखा कि लंबू तेरे से इस ट्वीट की उम्मीद नहीं थी। ख़ैर, तुम बॉलीवुड वाले हिंदुओं की भावनाओं को क्या समझोगे।
  • एक अन्य यूज़र लिखता है कि फिल्म ‘रईस’ आतंकी अब्दुल लतीफ की जिंदगी पर बनी है। ऐसे फिल्मों को बढ़ावा देने की उम्मीद आपसे नहीं है।
  • वहीं एक अन्य यूज़र ने री-ट्वीट करते हुए लिखा कि सिर्फ आप ही ऐसी फिल्म की तारीफ कर सकते हैं, जहां एक आतंकी को हीरो की तरह पेश किया गया है।
  • एक यूज़र तो कायस्थ समाज की दुहाई देते हुए लिखता है कि सर आपसे विनती है कि इस आतंकी को बधाई देकर कायस्थों का नाम मत बदनाम कीजिए।
संबंधित ख़बरें