सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

‘हिंदी मीडियम’ का टीज़र पोस्टर हुआ रिलीज़

इरफान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। दिलचस्प पोस्टर में इरफान नहीं दिख रहे हैं, लेकिन यह काफी प्रभावशाली लग रहा है। साकेत चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पाकिस्तानी अदाकार सबा कमर भी होंगी और फिल्म 12 मई को रिलीज़ होगी।

इरफान की 'हिंदी मीडियम' मई में होगी रिलीज़
मुंबई। बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ का टीज़र पोस्टर गुरुवार को जारी कर दिया। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी और इस फिल्म में इरफान के साथ पाकिस्तानी अदाकारा सबा कमर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी।

इस फिल्म का निर्देशन साकेत चौधरी ने किया है। साकेत इससे पहले ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’ का निर्देशन कर चुके हैं। वहीं फिल्म की अभिनेत्री सबा इससे पहले ‘मंटो’ और ‘लाहौर से आगे’ फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।

रिलीज़ पोस्टर में इरफान तो नज़र नहीं आ रहे हैं, लेकिन पोस्टर काफी प्रभावशाली है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘स्कूल के दिनों की याद आ गई। ‘हिंदी मीडियम’ का टीजर पोस्टर’।

इस पोस्टर में दो पैर दिख रहे हैं। एक तरफ के पैर में चमकता हुआ पॉलिश जूता और साफ पेंट है और दूसरे पैर का जूता फटा हुआ है और जींस भी फटी हुई है। पोस्टर के साथ एक दमदार वन लाइनर भी है। पोस्टर पर लिखा है, ‘झूठ बोलना, धोखा देना, मां-बाप अपने बच्चे को सही स्कूल में भर्ती कराने के लिए कुछ भी करेंगे’।


अभी तक इरफान का इस फिल्म में क्या लुक होगा अंदाज़ा नहीं लग पाया है, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी की माने तो यह फिल्म दिल्ली के चांदनी चौक में रहने वाले एक ऐसे कपल की कहानी है, जो दिल्ली की हाई क्लास सोसायटी का हिस्सा बनना चाहते है। 

वहीं इस फिल्म की टैगलाइन यह इशारा कर रही है कि फिल्म एजुकेशन सिस्टम पर फोकस कर रही है। इरफान खान हमेशा से ही काफी गहरी और समझ भरी फिल्मों के लिए जाने जाते रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘मदारी’ में राजनीतिक गलियारों के फैले भ्रष्टाचार पर करारा व्यंग किया था, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई।

संबंधित ख़बरें
आगे ‘बिग बॉस’ की प्रियंका जग्गा कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू