सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

दादा मुकेश के गानों से सजा है पोते नील का वेडिंग कार्ड

अभिनेता नील नितिन मुकेश का वेडिंग कार्ड सामने आया है। नील अपनी मंगेतर रूक्मिणी सहाय से फरवरी में उदयपुर में शादी करेंगे। इनका वेडिंग कार्ड कॉफी टेबल बुक की तरह डिज़ाइन किया गया है, जिसके हर पन्ने पर फंक्शन की जानकारी वाला नया चैप्टर है। दिलचस्प बात यह है कि फंक्शन का डिस्क्रिपशन गायक मुकेश के गीतों के साथ दिया गया है। 

नील की शादी का कार्ड दादा मुकेश के गीतों से सजा है
मुंबई। अभिनेता नील नितिन मुकेश फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। उन्होंने बीते साल दशहरे के मौक़े पर रूक्मिणी सहाय से सगाई की थी।

हाल ही में नील का वेडिंग कार्ड सामने आया है। कॉफी टेबल बुक की तरह उनका वेडिंग कार्ड डिज़ाइन किया गया है, जिसके हर पन्ने पर शादी के कार्यक्रम की जानकारी है। कार्यक्रम की जानकारी नील के दादा मुकेश के गानों के साथ दी गई है।

नील और रुक्मणि की शादी उदयपुर में काफी शाही अंदाज में होने वाली है। शादी का कार्यक्रम 7 से लेकर 9 फरवरी तक चलेगा। शादी में कुल 500 ख़ास मेहमान शरीक़ होंगे। 

वहीं नील की शादी के बारे में उनके पिता और गायक नितिन मुकेश ने कहा कि मैं काफी उत्साहित और खुश हूं। हम अपने परिवार में रूक्मिणी का बड़े प्रेम से स्वागत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि नील के वेडिंग कार्ड को रवीश कपूर ने ही डिज़ाइन किया है। रवीश इससे पहले शाहिद कपूर और युवराज सिंह की शादी का कार्ड भी डिज़ाइन कर चुके हैं। नील ने रवीश को ट्विटर पर शुक्रिया भी कहा। 


फिलहाल नील के करियर की गाड़ी कुछ डगमगा सी रही है। वो आख़िरी बार बड़े पर्दे पर साल भर पहले आई फिल्म ‘वज़ीर’ में दिखाई दिए थे, उससे पहले साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में दिखे। इसके अलावा वो ‘आ देखे ज़रा’, ‘प्लेयर्स’, ‘शॉर्टकट रोमियो’, ‘न्यूयॉर्क’ और ‘जॉनी गद्दार’ सरीखी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। 

संबंधित ख़बरें