Bigg Boss 10 : ‘बिग बॉस’ के घर में होगी मोना-विक्रांत की शादी

भोजपुरी अभिनेत्री मोनालीसा अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से ‘बिग बॉस’ के घर में मंगलवार को शादी रचाने जा रही हैं। सोमवार को विक्रांत ने घर के भीतर आकर मोना को शादी के लिए प्रपोज़ किया और मोना ने विक्रांत के प्रपोज़ल को एक्सेप्ट कर लिया। अब ‘बिग बॉस’ के घर में यह शादी होगी। यह दूसरी बार होगा, जब घर में किसी सेलेब कपल की शादी की जा रही है। 

'बिग बॉस 10' में मोनालीसा अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत के साथ शादी करने जा रही हैं
मुंबई। कलर्स चैनल के चर्चित शो की टीआरपी अब दिन-ओ-दिन बढ़ती जा रही है, लेकिन शो मेकर्स इस टीआरपी में और उछाल लाने का मन बना चुके हैं। 

इस शो में शादी होने जा रही है। ‘बिग बॉस 10’ की कंटेस्टेंट मोनालीसा और उनके लंबे समय से बॉयफ्रेंड विक्रांत की शादी ‘बिग बॉस’ के घर में मंगलवार को होगी। 

इस कपल ने काफी पहले सगाई कर ली थी और मोना के शो से बाहर आते ही विक्रांत उनसे शादी करने वाले थे। इस बात की जानकारी काफी पहले विक्रांत एक इंटरव्यू के दौरान दे चुके थे। 

ख़ैर, बीते कुछ समय से मोना की शो में मनु से नज़दीकियों के चलते विक्रांत के खफ़ा होने की भी ख़बरें आई थीं, जिसे एक टास्क के तहत घर में आकर विक्रांत ने सुलझा ली थीं। 

विक्रांत का प्रपोज़ल

दरअसल, आज के एपीसोड में दिखाया जाएगा कि विक्रांत घर के भीतर प्रवोश करेंगे। रोमांटिक मूड के टच में तैयार एक्टिविटी एरिया विक्रांत वेडिंग रिंग के साथ मोना का इंतज़ार करते दिखाई देंगे। 

वहीं ‘बिग बॉस’ मोना से कहते हैं कि बिना किसी को बताए, चुपके से एक्टिविटी एरिया में जाओ। मोना एक्टिविटी एरिया में जाती हैं और विक्रांत को उनका इंतज़ार करते हुए पाती हैं।

मोना विक्रांत से आने की वजह पूछती इससे पहले ही विक्रांत वेडिंग रिंग निकाल कर घुटनों पर बैठ जाते हैं और मोना को शादी के लिए प्रपोज़ करते हैं। 

यह सब देख कर मोना काफी एक्साइडेट हो जाती हैं और फौरन शादी के लिए ‘हां’ कह देती हैं। इसके बाद विक्रांत, मोना को बताते हैं कि आने वाले दो दिनों में उन दोनों की शादी ‘बिग बॉस’ के घर में होगी। 

हालांकि, शुरू में मोना, विक्रांत की इस बात पर यक़ीन नहीं करती हैं, लेकिन विक्रांत उनको भरोसा दिला देते हैं कि यह सच है और आने वाले दो दिनों में दोनों एक बंधन में बंद जाएंगे। इनके इस बंधन का गवाह पूरा देश होगा। 

जब दोनों एक्टिविटी एरिया से बाहर आते हैं, तो ‘बिग बॉस’ ऑफिशियल अनाउंसमेंट करते हैं कि मोना और विक्रांत की शादी घर के भीतर होगी और घर वाले इस शादी की सारी जिम्मेदारी निभाएंगे। यह बात सुनकर सभी घर वाले मारे खुशी के उछलने लगते हैं और मोना को बधाई देते हैं। 


लड़की वाले-लड़के वाले 

इसके बाद ‘बिग बॉस’ बताते हैं कि लोपामुद्रा, रोहन और मनु लड़की वाले की भूमिका निभाएंगे और वहीं बानी-मनवीर लड़के वाले बनेंगे। 

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट के अलावा मोनालीसा की मां, विक्रांत की बहन और कुछ करीबियों के साथ एक्स ‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट निरहुआ अपनी गर्लफ्रेंड आम्रपाली के साथ इस शादी में शरीक होंगे।

संबंधित ख़बरें