‘जेठालाल’ वेश बदलकर आइसक्रीम बेचने को हुए मजबूर

सब टीवी के धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आगामी एपीसोड में बड़ा ही रोचक मोड़ आने वाला है। दरअसल, गोकुलधाम सोसायटी के सभी पुरुष अपना वेश बदल कर आइसक्रीम बेचते हुए दिखाई देंगे। अपने बदले वेश के कारण कलाकार ख़ुद को भी नहीं पहचान पाए।

Sab TV Show Taarak Mehta ka ooltah chashmah Jethalal in mustache

मुंबई। सब टीवी के हंसी और गुदगुदी भरे धारावाहिक के आगामी एपीसोड में हंसी के फव्वारे और भी तेज होने वाले हैं। दरअसल, गोकुलधाम के सभी पुरुष मंडली ने अपने रूप को बदल लिया है और साथ ही आइसक्रीम बेचने निकल गए हैं।

सभी ने यह स्वांग आत्माराम तुकाराम भिडे के लिए रचाया है। दरअसल, भिडे मास्टर के सखाराम यानी स्कूटर को गुंडा बादल से छुड़वाने के लिए सभी ने यह रूप अपनाया।

धारावाहिक में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी का कहना है कि जब मेकअप दादा ने हमें तैयार किया, तो एकबारगी तो आईने में खुद को पहचान ही नहीं पाए। हम सभी एक-दूसरे को देख कर हैरान रह गए। ख़ासतौर पर मेरी मूंछो की सेट पर काफी तारीफ हुई।

दिलीप ने अपनी बात में आगे बताया कि सेट पर लोगों ने मेरी तारीफ करते हुए कहा कि मैं कमाल लग रहा हूं। वहीं उम्मीद जताते हुए कहा कि मेरी मूंछे और यह एपीसोड दर्शकों को पसंद आए।

संबंधित ख़बरें
परदे के 'कृष्ण' की झलकियां
‘बालिका वधू’ को न भूल पाएंगे
साराभाई वर्सेज साराभाई अब वेब सीरीज में