तय हो चुकी है रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म

अभिनेत्री रानी मुखर्जी सिने करियर की गाड़ी को एक बार फिर स्टार्ट करने की तैयारी शुरू कर चुकी हैं। उनकी कमबैक फिल्म भी तकरीबन तय कर ली गई है। इस फिल्म का चुनाम रानी के पति और यशराज के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा ने किया है। फिलहाल कहानी पर काम चल रहा है, तो अभी आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

अभिनेत्री रानी मुखर्जी कमबैक को हैं तैयार
मुंबई। बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाने के बाद रानी मुखर्जी ने निजी जीवन के लिए ब्रेक ले लिया था। लेकिन सूत्रों की मानें तो वो जल्दी ही बड़े परदे पर वापसी को कमर कस चुकी हैं। 

ग़ौरतलब है कि रानी ने यशराज के कर्ताधर्ता आदित्य चोपड़ा से शादी की और साल 2015 में मां भी बनी। अब उनकी बेटी एक साल की हो चुकी है, तो अपने करियर की तरफ वो एकबार फिर ध्यान देने का मन बना चुकी हैं। 

रानी की आख़िरी फिल्म साल 2014 में आई फिल्म ‘मर्दानी’ थी। इस फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं पाई। लेकिन अबकी बार अपनी कमबैक फिल्म को लेकर कुछ ज्यादा ही सतर्क हैं। सूत्रों का कहना है कि रानी की इस कमबैक फिल्म का किरदार बड़ा ही चुनौतीपूर्ण है। हालांकि, रानी चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं पहले भी निभा चुकी हैं। रानी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ गूंगी और बहरी लड़की के किरदार को निभा कर अपनी अदाकारी का लोहा मनवा दिया था। अब उनकी कमबैक फिल्म का किरदार भी फिल्म ‘ब्लैक’ की ही तरह ही चुनौतीपूर्ण बताया जा रहा है।

ख़बरों की मानें तो यह फिल्म यशराज फिल्म्स के तले बनेगी। पहले यह भी कहा जा रहा था कि इस फिल्म को इमरान हाशमी प्रोड्यूस करने वाले थे और इसमें अभिनय भी करने वाले थे, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ खींच लिया। 

इसके बाद यह फिल्म अभिषेक बच्चन की झोली में गई, लेकिन वो इस फिल्म को लेकर बार-बार देर करते रहे। इस वजह से यह फिल्म यशराज फिल्म्स के पास पहुंची। 

यशराज फिल्म्स में जब इस कहानी का नरेशन हुआ, तो सबको काफी पसंद आई और इसे प्रोड्यूस करने का मन बना लिया। लेकिन इस कहानी में कुछ बदलाव करवाए गए। 

सूत्रों का कहना है कि फिल्म दरअसल, एक ऐसे आदमी की कहानी थी, जो डिसेबल है। वो बात करते-करते ही अनियंत्रित होकर कूंदने और चिल्लाने लगता है। इस किरदार की वजह से ही यह फिल्म आदित्य चोपड़ा और रानी को भा गई है। कहानी तो आदित्य और रानी को पसंद आई, लेकिन आदित्य चाहते हैं कि इस फिल्म का मुख्य किरदार पुरुष के बजाय महिला कर दिया जाए। ऐसा करने के बाद फिल्म में मुख्य भूमिका में रानी मुखर्जी को कास्ट किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें