‘बादशाहो’ के सेट पर मिले अजय से सलमान

बीते दिनों ख़बरें थी कि अजय देवगन अपने दोस्त सलमान से खफ़ा हैं, लेकिन निर्देशन मिलन लुथरिया ने अपकमिंग फिल्म ‘बादशाहो’ के सेट से एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसे देख कर कहा जा सकता है कि अजय-सलमान की दोस्ती में दरार नहीं आई है। दोनों इस तस्वीर में एक ही रंग की शर्ट में और मुस्कुराते हुए खड़े हैं और साथ में हैं निर्देशक मिलन लुथरिया। 

सलमान खान, अजय देवगन और मिलन लुथरिया मिले फिल्म 'बादशाहो' के सेट पर
मुंबई। इन दिनों सलमान खान काले हिरण मामले में जोधपुर पहुंचे हैं, जहां उनकी पेशी होनी थी। लेकिन इसी बीच सलमान खान फिल्म ‘बादशाहो’ के सेट पर अजय देवगन से मिलने पहुंच गए। इस मुलाक़ात की एक तस्वीर मिलन लुथरिया ने ट्विटर पर शेयर की। 

बीते कई दिनों से दोनों अभिनेताओं के बीच मनमुटाव की ख़बरें आ रही थीं, लेकिन इस तस्वीर के आने के बाद वो सभी ख़बरें निराधार साबित हुई या यूं कहें कि सलमान ने अजय को मना लिया। 

बता दें कि जहां सलमान कोर्ट केस के सिलसिले में जोधपुर पहुंचे हैं, वहीं अजय फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग कर रहे हैं। कोर्ट केस से निबटने के बाद सलमान अजय से मिलने उनकी फिल्म के सेट पर जा पहुंचे।

जहां फिल्म निर्देशक मिलन लुथरिया भी मौजूद थे। इस मुलाक़ात को कैमरे ने कैद भी किया। लेकिन ख़ास बात यह थी कि तीनों नीले रंग की शर्ट में दिखे। सलमान और अजय ने जहां नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी, वहीं मिलन नीले रंग की जैकेट में नज़र आए।

ये तस्वीर काफी दोस्ताना मूड की दिख रही है। इसमें दोनों ने न सिर्फ एक रंग की शर्ट पहनी हुई है, बल्कि दोनों के चेहरों पर मुस्कान भी खिली हुई है। अब सवाल यह है कि क्या यह तस्वीर यह बता रही है कि ‘सारागढ़ी की जंग’ ख़त्म हो गई है। 

दरअसल, अजय ‘सन ऑफ़ सरदार’ टाइटल से सारागढ़ी की लड़ाई पर फिल्म बना रहे हैं, वहीं सलमान ख़ान भी इस विषय पर करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। 

ख़बरें थी कि इसी को लेकर अजय ने सलमान को एक इमोशनल लेटर भी लिखा था, जिसमें उनसे इस विषय पर फिल्म ना बनाने का अनुरोध किया गया था। राजकुमार संतोषी पहले ही रणदीप हुड्डा को लेकर ‘बैटल ऑफ सारागढ़ी’ पर फिल्म बना रहे हैं।

ख़ैर, यह तो वक़्त ही बताएगा कि इस मुलाक़ात का क्या असर होता है, लेकिन फिलहाल फिल्म ‘बादशाहो’ के सेट से आई ये तस्वीर दोस्ती में ‘गर्मजोशी’ बाकी होने की गवाही देती है।


ग़ौरतलब, है कि अजय की फिल्म ‘बादशाहो’ एक पीरियड ड्रामा है। इसकी कहानी भूतपूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के समय का है। फिल्म को मिलन लुथारिया निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में अजय के साथ इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता और इलियाना डिक्रूज भी अहम रोल में हैं।

संबंधित ख़बरें
काजोल से नहीं होगी फिर दोस्ती : करण जौहर