‘मेरे मियां गए इंग्लैड’ पर ठुमके लगा रही हैं कंगना

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ का नया गाना काफी मज़ेदार है। फोक टच वाला गाना पर ‘मेरे पिया गए इंग्लैड’ अभिनेत्री कंगना रनौत जमकर ठुमके लगा रही हैं। इस गाने को गुलज़ार ने लिखा है और रेखा भारद्वाज ने गाया है। इस फिल्म के पहले रिलीज़ गानों में से यह गाना लोगों की ज़बान पर जल्दी चढ़ गया है। 

गाने 'मेरे गए इंग्लैड' पर जम कर नाची कंगना रनौत
मुंबई। विशाल भारद्वाज की अपकमिंग पीरियड रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘रंगून’ का नया गाना ‘मेरे पिया गए इंग्लैंड’ को हाल ही में रिलीज़ किया गया है। इस गाने को मशहूर पटकथा लेखक और गीतकार गुलज़ार ने लिखा है और रेखा भारद्वाज ने इसे गाया है। इस गानो पर कंगना रनौत जमकर ठुमके लगा रही हैं। अभी तक सिर्फ यूट्यूब पर इस गाने को पांच लाख बार देखा जा चुका है।

इस गाने के बोल हैं, ‘मेरे मियां गए इंग्लैंड, न जाने कहां करेंगे लैंड, के हिटलर चौंके न’ और इस गाने में कंगना मिस जूलिया लुक में काफी जंच रही हैं।

इसमें कंगना गुलाबी रंग का लहंगा पहने हुए दिख रही हैं। गाने में उन्हें आर्मी के जवान चीयर करते हैं और वो टैंक के ऊपर नाचती हुई नज़र आ रही हैं। 

इस फिल्म के पहले गाने ‘ब्लडी हैल’ से तुलना करें, तो ये गाना आपको ज्यादा मज़ेदार लगेगाने। इस फिल्म में पहली बार शाहिद कपूर और सैफ अली बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में शूट हुई फिल्म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज़ होगी। 

इस फिल्म की रिसर्च के लिए कंगना अमेरिका और मैक्सिको भी गई थीं। सैफ अली खान, कंगना रनौत और शाहिद कपूर अभिनीत यह फिल्म दूसरे वर्ल्ड वॉर पर आधारित है, जिसमें भरपूर एक्शन के साथ रोमांस का भी तड़का है। 

इस फिल्म में शाहिद एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में है, तो कंगना फिल्म में एक्शन डीवा मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं। मिस जूलिया 40 के दशक की स्टंटवुमन हैं। वहीं सैफ फिल्म प्रोड्यूसर के किरदार में हैं।

संबंधित ख़बरें