काजोल से नहीं होगी फिर दोस्ती : करण जौहर

फिल्मकार करण जौहर और अभिनेत्री काजोल की दोस्ती तकरीबन 25 साल पुरानी है और बीते काफी समय से इनकी दोस्ती में दरार की ख़बरें भी आ रही थी। इन ख़बरों पर करण ने मुहर लगाते हुए अपनी बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ में दोस्ती के टूटने की वजह भी साझा की और दोस्ती तोड़ने के लिए जिम्मेदार व्यक्ति की ओर इशारा भी किया है। 

अभिनेत्री काजोल और फिल्मकार करण जौहर की 25 साल की दोस्ती टूट गई है
मुंबई। निर्माता-निर्देशक करण जौहर की बायोग्राफी ‘द अनसूटेबल बॉय’ को लेकर पहले से ही ख़बरों का बाज़ार गर्म है। कहा जा रहा है कि इस किताब में करण ने बड़ी बेबाकी से अपने सच को उजागर किया है।

वहीं बीते काफी समय से काजोल और करण की 25 साल पुरानी दोस्ती भी टूटने की ख़बरें थी। अपनी दोस्ती और उसके ताज़ा हालात के बारे में भी करण ने खुलकर बात की है। 

करण अपनी बायोग्राफी में काजोल के दोस्ती टूटने की बात कबूली और इस दोस्ती के टूटने की वजह काजोल के पति और अभिनेता अजय देवगन को ठहराया। करण ने यह भी साफ कर दिया कि अब कभी-भी वो और काजोल दोस्त नहीं बनेंगे।
करण ने किताब में लिखा है, ‘इट्स ओवर और वो कभी मेरी ज़िंदगी में वापस नहीं आ सकती। मुझे नहीं लगता कि वो भी आना चाहती है। मैं कभी उनके साथ कोई काम नहीं करना चाहता हूं। वो उन लोगों में से थी, जो मेरे लिए मायने रखते थे। लेकिन अब सब कुछ ख़त्म हो गया है। मैं उसे अपना एक हिस्सा भी नहीं देना चाहता, क्योंकि उसने मेरे 25 सालों के इमोशन के छोटे से छोटे पार्ट को मार दिया है, जो मेरे दिल में उसके लिए थे’। 

काजोल और करण की दोस्ती फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के समय से थी। इनकी दोस्ती इतनी गहरी थी कि अपनी पहली फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' में भी काजोल को ही हीरोइन के लिए चुना था। 

इनकी दोस्ती में आई दरार की वजह फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की फिल्म 'शिवाय' की बॉक्स ऑफिस पर टकराव रही। यहां तक कि यह भी ख़बरें आ रही थीं कि करण ने पैसे देकर काजोल के पति अजय की छवि को ख़राब करने की भी कोशिश की थी। 

अपने ऊपर लगे इस आरोप के बारे में भी करण ने बायोग्राफी में लिखा है, 'उस समय बहुत सारी बातें कही गईं। मुझ पर कई आरोप बी लगाए गए। हालांकि, मैं इन सब चीजों से परेशान या दुखी नहीं था। लेकिन जब काजोल ने ट्वीट कर 'शॉक्ड' लिखा, तब मैं समझ गया कि अब हमारी दोस्ती में कुछ नहीं बचा है'।

संबंधित ख़बरें